26 October horoscope: मेष वालों के दाम्पत्य जीवन में आएंगी समस्याएं, पढ़िए बाकी राशियों का राशिफल

मेष वालों के दाम्पत्य जीवन में आएंगी समस्याएं, पढ़िए बाकी राशियों का राशिफल

Aaj Ka Rashifal: आज यानी 26 अक्टूबर को शनिवार का दिन है। मेष राशि वालों के दाम्पत्य जीवन में खटपट हो सकती है। आइए जानते हैं अन्य सभी 12 राशियों का राशिफल...

मेष राशि(Aries)

मेष राशि का आज यानी 26 अक्टूबर शनिवार का दिन ठीक ठाक रहने वाला है। आपके परिवार के लिए आपसे किसी बात को लेकर नाराज हो सकते हैं। व्यापार और व्यवसाय में किसी प्रकार का जोखिम उठाने से बचें। ऑफिस में कोई गलती हो सकती है, ऐसे में तुरंत बॉस ने माफी मांग लें। दाम्पत्य जीवन में किसी बात को लेकर खटपट हो सकती है।

वृषभ राशि (Taurus)

26 अक्टूबर शनिवार के दिन वृषभ राशि वाले लोग किसी नए काम को शुरू कर सकते हैं। कोई बड़ी खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। ससुराल पक्ष से आपको मान सम्मान मिलने की संभावना है। किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है। गाड़ी - वाहन या फिर घर खरीद सकते हैं।

मिथुन राशि (Gemini)

आज यानी 26 अक्टूबर शनिवार के दिन मिथुन राशि के लोग अध्यात्म के कार्यों से जुड़ेंगे। पारिवारिक जीवन में खुशियां बनी रहेंगी। पार्टनरशिप में किसी काम को शुरू करना चाहते हैं कर सकते हैं। ऑफिस में कोई विरोधी आपको परेशान कर सकता है। परिवार के सदस्यों का आपको पूरा सहयोग मिलेगा। शरीर के किसी अंग में दर्द महसूस हो सकता है।

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि वालों का आज यानी शनिवार का दिन मिला जुला रहने वाला है। कहीं, बाहर घूमने जा रहें हैं तो वाहन का प्रयोग सावधानी पूर्वक करें। ऑफिस में परिवर्तन करना चाहते हैं तो सही समय है। स्वास्थ्य में कुछ उतार चढ़ाव देखने को मिल सकेगा। बिजनेस में कोई नयापन लाने की आवश्यकता है।

सिंह राशि (Leo)

आज यानी शनिवार 26 अक्टूबर को सिंह राशि वाले भूलकर भी किसी काम में जल्दबाजी न करें अन्यथा नुकसान हो सकता है। संतान के किसी कोर्स को करने के लिए आपकी हेल्प मांगेगी। परिवार में समस्याएं बढ़ सकती हैं, जिन्हें बातचीत से खत्म कर लें। किसी पुरानी मित्र से मुलाकात हो सकती है। ऑफिस में सहयोगी आपकी चुगली बॉस से कर सकते हैं।

कन्या राशि (Virgo)

26 अक्टूबर यानी शनिवार का दिन कन्या राशि वालों के लिए शानदार रहने वाला है। किसी भी चीज में इंवेस्टमेंट करना आपके लिए लाभकारी रहेगा। पैतृक सम्पत्ति से जुड़े मामले में आपके पक्ष में फैसला आ सकता है। किसी को पैसा उधार दिया था तो वापस मिलेगा। युवा वर्ग बाहर दोस्तों के साथ बाहर घूमने जा सकता है।

तुला राशि(Libra)

सभी 12 राशियों में से एक तुला राशि भी है जिनका आज यानी 26 अक्टूबर शनिवार का दिन ठीक ठाक रहेगा। किसी भी काम में लापरवाही करने से बचें। आपको अनजान लोगों पर भरोसा करने से बचना होगा, नहीं तो काम बिगड़ सकता है। पुराना लेनदेन आपके लिए आफत भरा रहेगा। युवा जातक को आसपास रह रहे लोगों से बचकर रहना होगा।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक जातकों को आज यानी शनिवार का दिन थोड़ा सोच समझकर चलना होगा। आपकी किसी मन की इच्छा पूरी होगी, जिससे खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। नौकरी पेशा वाले व्यक्तियों को प्रमोशन मिलने की संभावना है। विद्यार्थियों को बौध्दिक व मानसिक बौझ से छुटकारा मिलेगा। संतान आपकी उम्मीदों में खरा उतरेगा या उतरेगी।

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि वालों की बात करें तो शनिवार 26 अक्टूबर का दिन इनके सेहत के लिए कमजोर रहने वाला है। गलत खानपान के कारण लीवर संबंधी समस्या हो सकती है। पार्टनर के साथ किसी रोमांटिक डेट पर जा सकते हैं। परिवार के साथ - साथ सामाजिक क्षेत्र में भी मान सम्मान बढ़ेगा। घर के कामों को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे। युवा जातक के व्यवहार में मधुरता बनाए रखना होगा।

मकर राशि (Capricorn)

आज यानी 26 अक्टूबर शनिवार का दिन मकर राशि वालों के लिए बेहतरीन रहने वाला है। बिजनेस से जुड़े लोग कुछ नया प्रयास करेंगे तो फायदा होगा। कोई नया घर खरीद सकते हैं। ऑफिस में बॉस आपके काम से खुश होंगे, प्रमोशन भी मिलने की संभावना है। किसी को धन उधार देने से बचें। प्रतियोग परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को सफालता मिलने की संभावना है।

कुंभ राशि (Aquarius)

शनिवार का दिन कुंभ राशि वालों के लिए मान सम्मान दिलाने वाला होगा। आप अपने घर किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन कर सकते हैं। कोई मन की इच्छा पूरी हो सकती है। बिजनेस में पिता जी की सलाह ले सकते हैं। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को खुशखबरी मिलने की संभावना है।

मीन राशि(Pisces)

मीन राशि के लिए आज यानी 26 अक्टूबर शनिवार का दिन समस्याएं लेकर आएगा। पार्टनरशिप में बिजनेस कर रहे थे तो खटपट होने की संभावना है। वाणी और व्यवहार में संतुलन बनाए रखे अन्यथा विवाद की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। लव लाइफ में परेशानियां आ सकती हैं। युवा जातक अपनी पर्सनल जानकारी बिलकुल शेयर न करें।

Tags

Next Story