Delhi Politics: AAP ने राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मांगा इस्तीफा, आतिशी पर की थी टिप्पणी

AAP ने राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मांगा इस्तीफा, आतिशी पर की थी टिप्पणी

AAP ने राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मांगा इस्तीफा, आतिशी पर की थी टिप्पणी

Swati Maliwal Comment on Atish : नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से इस्तीफा मांगा है। सूत्रों के हवाले से खबर सामने आई है कि, पार्टी विरोधी बयानबाजी के चलते उन पर यह एक्शन लिया गया है। इसके पहले भी स्वाति मालीवाल ने कई बार आप पार्टी के खिलाफ बयानबाजी की है। आतिशी के सीएम मनोनीत होने पर उन्होंने एक्स पर पोस्ट किया। जिसमें मालीवाल ने कहा कि, दिल्ली की सीएम एक ऐसी महिला को बनाया जिसके परिवार ने अफ़ज़ल गुरु को फांसी से बचाने की लंबी लड़ाई लड़ी।

राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा कि, "दिल्ली के लिए आज बहुत दुखद दिन है। आज दिल्ली की मुख्यमंत्री एक ऐसी महिला को बनाया जा रहा है जिनके परिवार ने आतंकवादी अफ़ज़ल गुरु को फांसी से बचाने की लंबी लड़ाई लड़ी। उनके माता पिता ने आतंकी अफ़ज़ल गुरु को बचाने के लिए माननीय राष्ट्रपति को दया याचिकाऐं लिखी। उनके हिसाब से अफ़ज़ल गुरु निर्दोष था और उसको राजनीतिक साज़िश के तहत फँसाया गया था। वैसे तो आतिशी मार्लेना सिर्फ़ ‘Dummy CM’ है, फिर भी ये मुद्दा देश की सुरक्षा से जुड़ा हुआ है। भगवान दिल्ली की रक्षा करे!"

भाजपा के टिकट पर राज्यसभा का रास्ता चुनना चाहिए :

आतिशी पर आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के ट्वीट पर आप नेता दिलीप पांडे ने कहा, "एक बात समझ लीजिए। स्वाति मालीवाल वो शख्सियत हैं जो राज्यसभा का टिकट तो आप से लेती हैं लेकिन प्रतिक्रिया देने की स्क्रिप्ट भाजपा से लेती हैं। अगर उनमें थोड़ी भी शर्म है तो उन्हें राज्यसभा सांसद के पद से इस्तीफा दे देना चाहिए और भाजपा के टिकट पर राज्यसभा का रास्ता चुनना चाहिए। अगर उन्हें राज्यसभा में रहना है तो उन्हें भाजपा से टिकट लेना चाहिए।"

Tags

Next Story