मनीष सिसोदिया 17 महीने बाद तिहाड़ जेल से निकले बाहर, यहां जानिए आप नेता का पूरा शेड्यूल

मनीष सिसोदिया 17 महीने बाद तिहाड़ जेल से निकले बाहर, यहां जानिए आप नेता का पूरा शेड्यूल
शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने कुछ शर्तों के साथ AAP नेता मनीष सिसोदिया को जमानत दे दी थी अब शाम 07 बजे जेल से बाहर निकले।

दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया करीब 17 महीने के बाद जेल से बाहर आ गए हैं। तिहाड़ जेल से निकलने के बाद उन्होंने अपने समर्थकों को हाथ जोड़कर नमस्कार किया और भारत माता की जय और इंकबाल जिंदाबाद के नारे लगाए। मीडिया रिपोर्ट की माने तो जेल से निकलकर सिसोदिया सीधे मुख्यमंत्री केजरीवाल के घर पहुंच रहे हैं। जहां वो सीएम की पत्नी सुनीता और उनकी माता जी से मिलेंगे।

क्या बोले सिसोदिया?

तिहाड़ जेल के बाहर बड़ी संख्या में आप कार्यकर्ता और दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी के साथ संजय सिंह भी नजर आएं।बता दें जेल से रिहा होने के बाद दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और AAP नेता मनीष सिसोदिया ने कहा, "सुबह जब से यह आदेश आया है, मेरा रोम-रोम बाबा साहब का ऋणी हो रहा है। मैं समझ नहीं आ रहा कि हम बाबा साहब का ऋण कैसे उतारेंगे। इतने सालों पहले ही उन्होंने लिख दिया था कि कोई तानाशाही सरकार किसी निर्दोष को जेल में डालेगी तो संविधान उसे बाहर निकालेगा।


शनिवार सुबह राजघाट जाएंगे सिसोदिया

आप नेता संदीप पाठक के मुताबिक मनीष सिसोदिया कल यानी शनिवार की सुबह करीब 09 बजे राजघाट जाएंगे। 10 बजे मंदिर और फिर 11 बजे आम आदमी पार्टी के कार्यालय पहुंचेंगे।

इन शर्तो पर मिली जमानत

सर्वोच्च न्यायालय ने मनीष सिसोदिया को जमानत देते हुए कुछ शर्त भी रखी हैं जिसके मुताबिक वो देश छोड़कर नहीं जा सकते। इसके अलावा कोर्ट ने उनसे उनका पासपोर्ट भी जमा करा लिया है साथ ही कहा है कि उन्हें प्रत्येक सोमवार और गुरुवार को थाने में पहुंचकर हाजिरी लगानी होगी।

Tags

Next Story