Abdu Rozik Wedding: नहीं होगी अब्दू की शादी, सगाई के बाद मंगेतर अमीरा से तोड़ा रिश्ता, सामने आई ये वजह

नहीं होगी अब्दू की शादी, सगाई के बाद मंगेतर अमीरा से तोड़ा रिश्ता, सामने आई ये वजह
ताजिकिस्तानी सिंगर अब्दू रोजिक ने इस साल ही मजलिस शारजाह में अमीरा के साथ सगाई की थी, लेकिन हाल ही में फैंस को सगाई के 6 महीने बाद शादी तोड़कर फैंस को चौंका दिया है।

Abdu Rozik Wedding : बिग बॉस 16 वें सीजन के प्रतिभागी अब्दू रोजिक से जुड़ी खबर सामने आई है जहां पर उन्होंने अपनी शादी को तोड़ दिया है। बताया जा रहा है कि, ताजिकिस्तानी सिंगर अब्दू रोजिक ने इस साल ही मजलिस शारजाह में अमीरा के साथ सगाई की थी, लेकिन हाल ही में फैंस को सगाई के 6 महीने बाद शादी तोड़कर फैंस को चौंका दिया है।

अब्दु ने सोशल मीडिया पर शेयर की वजह

आपको बताते चलें कि, बिग बॉस के प्रतिभागी और सिंगर ने अपनी लाइफ से जुड़ा फैसला सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। अब्दू रोजिक ने सगाई तोड़ने की वजह उनके और अमीरा के बीच कल्चरल डिफ्रेंस का होना बताया है कहा कि ,'जैसे-जैसे हमारा रिश्ता डेवलप हुआ, हमें कुछ कल्चरल डिफ्रेंस का सामना करना पड़ा, जिन्होंने आखिरकार ये फैसला लेने पर मजबूर किया।'मैं अपने हेल्थ के लिए बहुत आभारी हूं, और मैं जो हूं उसकी वजह से आप सभी मुझे जानते हैं और आपने भरोसा और सपोर्ट दिखाया है, जिससे मुझे इतना फेमस होने में मदद मिली है. मुझे यकीन है कि समय सही होने पर प्यार मुझे फिर से मिल जाएगा।

बिग बॉस से मिली थी असली पहचान

आपको बताते चलें कि, वैसे तो अपने गानों से ताजिकिस्तानी सिंगर अब्दू रोजिक को जानते थे लेकिन बिग बॉस के 16 वें सीजन में इस सिंगर ने अपनी अलग पहचान बनाई वे अपनी शरारतों और स्टंट से फैंस के दिलों में जगह बनाने में कामयाब हुए थे।


Tags

Next Story