डुमना एयरपोर्ट पर हादसा, टर्मिनल का रूफ टॉप कार पर गिरा, कुछ महीने पहले ही हुआ था लोकार्पण

Jabalpur Airport New Terminal

Jabalpur Airport New Terminal

Jabalpur Airport New Terminal : कार नए टर्मिनल बिल्डिंग के मेन गेट पर खड़ी की गई थी। अचानक टर्मिनल के रूफ टॉप का एक हिस्सा कार पर गिर गया।

Jabalpur Airport New Terminal : जबलपुर एयरपोर्ट (Dumna Airport) पर तेज बारिश के कारण बड़ा हादसा होते - होते रह गया। बारिश के कारण टर्मिनल का रूफ टॉप कार पर गिर गया जिससे कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कार में बैठे अधिकारी कुछ देर पहले ही कार से उतरे थे। कार की हालत के देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, अगर वे कुछ देर और कार में बैठे होते तो उनका क्या होता।

जानकारी के अनुसार टर्मिनल का रूफ टॉप गिरने का कारण तेज बारिश बताई जा रही है। एयरपोर्ट के इस हिस्से पर कुछ महीने पहले ही काम किया गया था। एयरपोर्ट के विस्तार में 450 करोड़ रुपए भी खर्च किए गए थे।

कार नए टर्मिनल बिल्डिंग के मेन गेट पर खड़ी की गई थी। अचानक टर्मिनल के रूफ टॉप का एक हिस्सा कार पर गिर गया। दरअसल बारिश का पानी रूफ टॉप पर इकठ्ठा हो गया था। पानी की निकासी न होने के कारण यह हिस्सा कार पर गिर गया। जिस समस्य यह हादसा हुआ एयरपोर्ट पर कोई फ्लाइट नहीं थी। अगर फ्लाइट निर्धारित होती तो जाहिर है बहुत से लोग यहां मौजूद रहते और कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती थी।

प्रधानमंत्री ने जबलपुर एयरपोर्ट के नए टर्मिनल का उद्घाटन वर्चुअली 10 मार्च को ही किया था। इस मामले में लोक निर्माण मंत्री का कहना है कि, उनके संज्ञान में यह घटना आई है। इस मामले की जांच की जाएगी और दोबारा ऐसा न हो यह सुनिश्चित किया जाएगा।

Tags

Next Story