Etawah Accident: UP के इटावा में भीषण एक्सीडेंट, ट्रक और कार टक्कर से एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

UP के इटावा में भीषण एक्सीडेंट, ट्रक और कार टक्कर से एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

हिमाचल में बड़ा हादसा  

Etawah Accident : उत्तरप्रदेश। उत्तरप्रदेश के इटावा - कानपूर नेशनल हाइवे पर बुधवार को भीषण हादसा हो गया। यहां ट्रक और कार के बीच टक्कर से एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई। इस हादसे के चलते 3 लोग घायल हुए हैं। इन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। यह हादसा थाना इकदिल, पिलखर गांव के पास हुआ है।

इटावा - कानपूर नेशनल हाइवे पर हुए एक्सीडेंट में मरने वालों में तीन लोग पुरुष हैं वहीं एक महिला है। इस हादसे में एक महिला और दो बच्चे बुरी तरह घायल हुए हैं। इन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा इतना भीषण था कि, कार के परखच्चे उड़ गए।

बुधवार सुबह 6.30 बजे यह हादसा हुआ था। ये सभी यात्री दिल्ली से हमीरपुर जा रहे थे। जानकारी के अनुसार ड्राइवर को झपकी आ गई थी इसके कारण कार सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना थी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मोर्चा संभाला।

पुलिस को शवों को कार से निकालने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। दो लोगों के शव सीट के नीचे मिले। शव को निकालने के लिए गाड़ी का गेट भी तोड़ना पड़ा। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Tags

Next Story