Amroha Acid Attack: आठवीं क्लास की छात्रा पर एसिड अटैक का मामला, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

आठवीं क्लास की छात्रा पर एसिड अटैक का मामला, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

Amroha Acid Attack : उत्तरप्रदेश। आठवीं क्लास की छात्रा पर एसिड अटैक के मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। मेरठ में इलाज के दौरान छात्रा की मौत हो गई है। मेरठ के LLRM मेडिकल कॉलेज में छात्रा का इलाज किया जा रहा था। एसिड अटैक की घटना से हर कोई स्तब्ध है। जानकारी के अनुसार बाप-बेटे ने छात्रा को घर से अगवा किया था फिर जंगल में लेजाकर उसके चेहरे पर तेजाब डाल दिया। यह घटना रहरा थाना क्षेत्र के पथरा गांव की है। इस समय आरोपी बाप-बेटे पुलिस की गिरफ्त में हैं।

आठवीं क्लास की छात्रा की उम्र 14 वर्ष है। सोमवार को बाप - बेटे छात्रा के घर पहुंचे। छात्राने गेट खोला तो उसे पकड़ कर जंगल में ले गए। यहां उसके चेहरे पर तेजाब फेंक दिया। गंभीर हालत में छात्रा परिजनों तक पहुंची। परिजन छात्रा को लेकर अस्पताल पहुंचे तो हालत देखते हुए छात्रा को मेरठ मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया।

छात्रा के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई थी। छात्रा पर रंजिश के चलते एसिड अटैक किया गया है। परिजनों ने भी इसी बात की आशंका जताई थी। गांव के ही रहने वाले प्रेमपाल और उसके लड़के ने इस वारदात को अंजाम दिया है।

एसिड अटैक पीड़िता की मौत के बाद परिजनों में आक्रोश है। छात्रा के परिजन आरोपियों के खिलाफ सख्त एक्शन की मांग कर रहे हैं। फ़िलहाल पुलिस द्वारा इस मामले में कोई बयान सामने नहीं आया है।

Tags

Next Story