Indore Lokayukta Action: लोकायुक्त का एक्शन, लाखों रुपए की रिश्वत लेते हुए ग्रामीण सड़क विकास प्राधिकरण महेश्वर के उपयंत्री ट्रेप

Indore Lokayukta Action

Indore Lokayukta Action

Indore Lokayukta : मध्यप्रदेश। इंदौर लोकायुक्त इकाई ने मध्य प्रदेश ग्रामीण सड़क विकास प्राधिकरण महेश्वर के उपयंत्री राहुल मंडलोई को 5 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए ट्रैप किया है। ओम प्रकाश पाटीदार नाम के व्यक्ति द्वारा की गई शिकायत के आधार पर यह एक्शन लिया गया है।

जानकारी के अनुसार, आवेदक ओम प्रकाश पाटीदार निवासी साटकूर तहसील कसरावद जिला खरगोन द्वारा पुलिस अधीक्षक कार्यालय इंदौर में शिकायत दर्ज की गई थी। ओम प्रकाश पाटीदार ने पुलिस अधीक्षक राजेश सहाय के समक्ष यह शिकायत की थी कि, मेसर्स प्रकाश पाटीदार के साथ मिलकर मध्य प्रदेश ग्रामीण सड़क विकास प्राधिकरण अंतर्गत लोहारी फाटे से सिपटान और निमरानी से बोरवा रोड का निर्माण उनके द्वारा किया गया है।

ओम प्रकाश पाटीदार ने यह भी बताया था कि, इस कार्य के लंबित बिलों का भुगतान करने के एवज़ में उपयंत्री राहुल मंडलोई द्वारा 15,50,000 रुपए की माँग की जा रही है। इस शिकायत का सत्यापन कराया गया। शिकायत सही पाए जाने पर आज, बुधवार को आरोपी उपयंत्री राहुल मंडलोई को पाँच लाख रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ ट्रैप किया गया है। आरोपी उपयंत्री राहुल मंडलोई के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम 2018 की धारा 7 के अंतर्गत कार्यवाही की जा रही है।

Tags

Next Story