एक्टर - डायरेक्टर कृष्ण कुमार की बेटी टिशा का निधन, 20 साल की उम्र में कैंसर ने ली जान

एक्टर - डायरेक्टर कृष्ण कुमार की बेटी टिशा का निधन, 20 साल की उम्र में कैंसर ने ली जान
बेवफा सनम फेम एक्टर कृष्ण कुमार की बेटी टिशा कुमार का निधन 18 जुलाई को हो गया।

बेवफा सनम फेम एक्टर और डायरेक्टर कृष्ण कुमार की बेटी टिशा कुमार का निधन हो गया है। 20 साल की टिशा ने बीते दिन यानी 18 जुलाई को आखिरी सांस ली। पिछले कई सालों से वो कैंसर से जूझ रही थीं, जिसका इलाज जर्मनी में चल रहा था। जर्मनी में ही उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली। टिशा 2 महीने के बाद अपना 21वां जन्मदिन मनाने वाली थीं।

टी-सीरीज का क्या है टिशा से संबंध?

टिशा कुमार टी-सीरीज के सीईओ भूषण कुमार की कजिन थी। भारत के सबसे बड़े म्यूजिक लेबल और फिल्म प्रोडक्शन कंपनी टी-सीरीज ने उनके मौत की जानकारी देते हुए बताया कि - कृष्ण कुमार की बेटी, टिशा कुमार का एक बिमारी से लंबी लड़ाई के बाद कल निधन हो गया। टी सीरीज के प्रवक्ता ने लोगों ने निवेदन करते हुए परिवार की प्राइवेसी का सम्मान करने की बात भी कही।

कौन थीं टिशा?

बात करें टिशा की तो वो कृष्ण कुमार और एक्ट्रेस तान्या सिंह की बेटी थी। तान्या ने आजा मेरी जान में कृष्ण कुमार के साथ एक्टिंग में डेब्यू किया था। उनका गाया गाना वो बीते दिन बहुत पॉपुलर हुआ था इसे उनके पिता अजित सिंह ने कम्पोज किया था। टिशा का जन्म 6 सितंबर 2003 में हुआ था। उन्हें अक्सर टी - सीरीज की स्क्रीनिंग पर देखा जाता था। लास्ट टाइट एनिमल की स्क्रीनिंग पर नजर आई थीं।

बेवफा सनम से प्रसिध्द हुए थे कृष्ण कुमार

टी - सीरीज के फाउंडर दिवंगत गुलशन कुमार के छोटे भाई कृष्ण कुमार जो कि एक्टर और डायरेक्टर भी हैं। उन्होंने 1995 में रिलीज हुई फिल्म बेवफा सनम से प्रसिध्दि पाई थी। इसी फिल्म में अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का गाना था। उसके बाद उन्होंने कुल 5 फिल्मों में काम किया।

Tags

Next Story