Home > Lead Story > बागेश्वर धाम की शरण में पहुंचे एक्टर संजय दत्त, दर्शन के साथ धीरेंद्र शास्त्री से की भेंट, कहा - अभिभूत हूं

बागेश्वर धाम की शरण में पहुंचे एक्टर संजय दत्त, दर्शन के साथ धीरेंद्र शास्त्री से की भेंट, कहा - अभिभूत हूं

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त बाबा बागेश्वर धाम के दरबार आज पहुंचे, जहां पर उन्होंने प्रसिद्ध हनुमान मंदिर के दर्शन किए तो वहीं पर कथा वाचक पंडित धीरेंद्र शास्त्री से मुलाकात की।

Actor Sanjay Dutt visit Bageshwar Dham: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में आने वाले बागेश्वर धाम की महिमा हर जगह पर फैली हुई है जहां दर्शन करने के लिए भक्तों का तांता लगा रहता है तो वहीं पर पंडित धीरेंद्र शास्त्री( Dheerendra Shashtri)से भी अर्जी लगाने के लिए लोग बड़ी संख्या में पहुंचते हैं। यहां पर आम भक्त ही नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर और नेता पहुंचते हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त(Actor Sanjay Dutt)बाबा बागेश्वर धाम के दरबार आज पहुंचे, जहां पर उन्होंने प्रसिद्ध हनुमान मंदिर के दर्शन किए तो वहीं पर कथा वाचक पंडित धीरेंद्र शास्त्री से मुलाकात की।

एक्टर के दर्शन और मुलाकात की तस्वीरे आई सामने

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने बागेश्वर धाम में पहुंच कर भगवान बालाजी के दर्शन किए और आशीर्वाद लिया तो भाई उनके साथ पंडित धीरेंद्र शास्त्री भी नजर आए। बता दें कि, सिद्ध पीठ बागेश्वर धाम आने के बाद धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री खुद संजय दत्त को लेकर बालाजी के दर्शन के लिए मंदिर पहुंचे थे इन मुलाकात और दर्शन के वीडियो और तस्वीरें सामने आई है।





दर्शन के लिए बार-बार आऊंगा - एक्टर संजय दत्त

एक्टर संजय दत्त ने दर्शन करने के बाद मीडिया से कहा, ''मैं यहां भक्तों की आस्था देखकर अभिभूत हूं. महाराज जी से मिलकर ऐसा लगा मानो मैं उन्हें वर्षों से जानता हूं. उनके साथ बिताया गया समय मेरे जीवन के सबसे अच्छे समय में से एक है. मैं बार-बार बागेश्वर धाम आऊंगा. यह एक अद्भुत स्थान है, इस स्थान पर बालाजी सरकार की अद्भुत कृपा बनी रहती है।''

बता दें , संजय दत्त ने आने और दर्शन करने से लेकर तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इधर बागेश्वर धाम के ऑफिशियल पेज पर एक्टर के आने की तस्वीरें शेयर की गई हैं।

Updated : 17 Jun 2024 1:59 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Deepika Pal

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top