Actor Shahrukh Khan: इस फिल्म से डेब्यू करेंगे एक्टर शाहरुख के छोटे बेटे अबराम, धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

Actor Shahrukh Khan son: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बाद अब उनके बेटे भी फिल्मों में अपना हाथ आजमा रहे हैं। बड़े बेटे आर्यन खान जहां एक्टिंग की बजाय राइटिंग में अपना हुनर दिख रहे हैं वहीं पर उनके छोटे बेटे अब्राहम अब फिल्मों में चाइल्ड एक्टर का किरदार निभाने आने वाले हैं। हाल ही में फिल्म मुफासा द लॉयन किंग’ का ट्रेलर जारी किया गया है, जिसके पहले पार्ट में शाहरुख खान और आर्यन खान ने अपनी आवाज दी थी वहीं पर अब अबराम यंग मुफासा को अपनी आवाज देंगे।

नई जनरेशन को खींचेगी अपनी ओर

आपको बताते चलें कि, हाल ही में ‘मुफासा द लॉयन किंग’ का ट्रेलर जारी हुआ है इसमें ट्रेलर के साथ अबराम के फिल्म में होने की जानकारी मिली है। बताया जा रहा है कि, अबराम की आवाज के साथ यंग मुफासा की स्टोरी दिखाई जाएगी, जो अब नई जनरेशन को अपनी ओर खींचेगी।

क्या बोले थे शाहरुख खान

आपको बताते चलें कि, इस फिल्म प्रोजेक्ट को लेकर शाहरुख खान ने कहा, “मुफासा के पास एक विरासत है और वो जंगल का सबसे बड़ा राजा है, जो अपने बेटे सिम्बा को अपनी होशियारी सिखाता है. मैं एक पिता के रूप में उससे बहुत अच्छे से रिलेट कर सकता हूं और फिल्म में मुफासा के सफर से जुड़ता हूं। बता दें कि, इससे पहले ही 2019 में हिंदी डब की गई फिल्म ‘द लॉयन किंग’ में शाहरुख खान की दमदार आवाज ने लाखों लोगों के दिलों को जीत लिया था. होशियार और दयालु राजा का उनका कैरेक्टर लोगों को काफी पसंद आया था. आर्यन खान ने सिम्बा के कैरेक्टर को आवाज दी थी।

Tags

Next Story