Jaya Bachchan Mother's Alive: अभिनेता अमिताभ बच्चन की सास इंदिरा भादुड़ी का हुआ निधन? जानिए इस खबर में कितनी है सच्चाई...

अभिनेता अमिताभ बच्चन की सास इंदिरा भादुड़ी का हुआ निधन? जानिए इस खबर में कितनी है सच्चाई...
अमिताभ बच्चन की सास इंदिरा भादुड़ी के निधन की खबर अलग - अलग चैनलों और सोशल मीडिया में वायरल हो रही थी, जो कि निराधार है।

अभिनेता अमिताभ बच्चन की सास और जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी जीवित हैं। जी हां आपने सही सुना अभिषेक बच्चन की नानी इंदिरा भादुड़ी अभी जिंदा हैं। उनके निधन की खबर अलग - अलग चैनलों और सोशल मीडिया में वायरल हो रही थी, जो कि निराधार है।

अस्पताल में भर्ती हैं इंदिरा

इंदिरा की केयरटेकर बबली ने खुद इसकी जानकारी दी कि वो अभी जीवित हैं। बबली ने बताया "वो बिलकुल ठीक हैं, उनके रीढ़ के हड्डी में थोड़ा फैक्चर आया है इसलिए वो अस्पताल में भर्ती हैं। अमिताभ और जया के आगमन को लेकर उन्होंने कहा अपनो को देखने के लिए सभी आते हैं लेकिन वो बिलकुल स्वास्थ्य हैं।" हालांकि बबली ने इंदिरा किस अस्पताल में भर्ती हैं इसकी जानकारी देने से इनकार कर दिया है।

भोपाल पहुंचा बच्चन परिवार!

दोपहर के बाद से इंदिरा भादुड़ी के मौत की खबर खूब वायरल हो रही थी। इससे फैंस को तगड़ा झटका लगा था। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अभिषेक बच्चन खुद भी भोपाल रवाना हो गए हैं। हालांकि उनके साथ बच्चन परिवार का और कौन - कौन सा सदस्य है इसकी जानकारी अभी नहीं मिली है। अब स्वास्थ्य का ताजा अपड़ेट जानने के बाद बच्चन परिवार के फैंस इंदिरा के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

भोपाल के अंसल अपार्टमेंट में रहती हैं इंदिरा

जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के श्यामला हिल्स स्थित अंसल अपार्टमेंट में रहती हैं। जया के पिता तरुण भादुड़ी पेशे से पत्रकार और लेखक थे। 1996 में पति के निधन के बाद इंदिरा यहां अकेली रहती हैं।

Tags

Next Story