एक्ट्रेस कादंबरी को बंधक बनाकर पुलिस ने किया प्रताड़ित, अफसरों के खिलाफ लिया ये एक्शन

एक्ट्रेस कादंबरी को बंधक बनाकर पुलिस ने किया प्रताड़ित

एक्ट्रेस कादंबरी को बंधक बनाकर पुलिस ने किया प्रताड़ित

Actress Kadambari Jethwani Harassment case : मॉडल और एक्ट्रेस कादंबरी जेठवानी को बंधक बनाकर पुलिस द्वारा प्रताड़ित करने के मामले में संबंधित अफसरों के खिलाफ कड़ा एक्शन लिया गया है। कादंबरी जेठवानी ने तीन सीनियर आईपीएस अफसरों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। इसके बाद आंध्र प्रदेश सरकार (Andhra Pradesh government) ने तीनों सीनियर आईपीएस ऑफिसर्स को सस्पेंड कर दिया गया है, जिसमें से एक डीजी रैंक के अधिकारी भी शामिल हैं।

ये है पूरा मामला

दरअसल, एक्ट्रेस कादंबरी जेठवानी (Actress Kadambari Jethwani) को बिना सही जांच के जल्दबाजी में गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तारी के दौरान तीन अधिकारियों ने उन्हें परेशान भी किया था। जब एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने किया तो तत्काल प्रभाव से तीनों अधिकारियों को निलंबित कर दिया गया।

इन अधिकारियों को किया निलंबित

सरकारी आदेश के अनुसार पूर्व खुफिया प्रमुख पी. सीताराम अंजनेयुलु (महानिदेशक रैंक), विजयवाड़ा के पूर्व पुलिस आयुक्त कांथी राणा टाटा (महानिरीक्षक रैंक) और तत्कालीन पुलिस उपायुक्त (विजयवाड़ा) विशाल गुन्नी (पुलिस अधीक्षक रैंक) के खिलाफ कार्रवाई हुई है।

टॉप ऑफिसर्स पर दर्ज मामला वापस नहीं लिया तो...

एक्ट्रेस कादंबरी ने बताया कि पिछली सरकार के दौरान पुलिस ऑफिसर्स ने उन्हें धमकाया था। उन्होंने कहा था कि अगर उन्होंने मुंबई में निगम के टॉप ऑफिसर्स पर दर्ज मामला वापस नहीं लिया तो इसका बुरा नतीजा देखने को मिलेगा।

बता दें कि इस साल की शुरुआत में शिकायत के आधार पर वाईएसआर कांग्रेस सरकार के दौरान पार्टी के एक नेता को गिरफ्तार किया गया था, जिसमें एक्ट्रेस पर धोखाधड़ी का आरोप लगा था। इसके बाद खुफिया प्रमुख ने दो अधिकारियों को एक्ट्रेस को गिरफ्तार करने का आदेश दिया था। हालांकि तब तक एक्ट्रेस पर किसी भी प्रकार का मामला दर्ज नहीं हुआ था।

दर्ज किया झूठा मामला

सरकारी आदेश के अनुसार एक्ट्रेस के खिलाफ FIR फरवरी में सुबह 6.30 बजे हुई थी, लेकिन अंजनेयुलु ने एक्ट्रेस के खिलाफ FIR दर्ज होने से पहले यानी कि 31 जनवरी को उन्हें गिरफ्तार करने का कांथी राणा टाटा और विशाल मुन्नी को आदेश दिया था। हाल ही में कादंबरी जेठवानी ने पुलिस में इस पूरे मामले की शिकायत दर्ज करवाई है। जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि उनके खिलाफ झूठा मामला दर्ज किया और उन्हें परेशान किया गया है।

Tags

Next Story