Sexual Abuse: बदलापुर के बाद अब अकोला में 6 स्कूली छात्राओं से छेड़छाड़, आरोपी स्कूल का शिक्षक गिरफ्तार

बदलापुर के बाद अब अकोला में 6 स्कूली छात्राओं से छेड़छाड़, आरोपी स्कूल का शिक्षक गिरफ्तार

Maharashtra Sexual Abuse Case

Sexual Abuse : महाराष्ट्र। बदलापुर में 2 स्कूली छात्राओं से यौन शोषण की वारदात के बाद अब अकोला में 6 स्कूली छात्राओं से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। इस मामले में आरोपी जिला परिषद स्कूल का शिक्षक है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

बच्चन सिंह, एसपी अकोला ने बताया कि, "अकोला पुलिस को काजीखेड़ के जिला परिषद स्कूल के शिक्षक प्रमोद मनोहर सरदार द्वारा 6 स्कूली छात्राओं से छेड़छाड़ की शिकायत मिली थी। पुलिस ने तुरंत आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया और पीड़ित छात्राओं के बयान दर्ज किए। भारतीय न्याय संहिता की धारा 74 और 75 तथा POCSO अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया। आगे की जांच जारी है।"

बीते दिनों बदलापुर में स्कूल में पढ़ने वाली दो छात्राओं से यौन शोषण का मामला सामने आया था। इसके बाद परिजनों ने स्कूल ने तोड़फोड़ की। जब लोगों को इस केस के बारे में पता चला तो प्रदर्शन में और भी लोग शामिल हो गए। लोगों ने बदलापुर में लोकल ट्रेन को भी रोक दिया था। देर शाम पुलिस ने लाठीचार्ज कर लोगों को रेलवे ट्रेक से खदेड़ा।

बदलापुर यौन शोषण की वारदात की जांच एसआईटी करेगी :

बता दें कि, बदलापुर मामले में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने एसआईटी जांच के आदेश दिए थे। अब एसआईटी इस मामले की जांच करेगी। वहीं देरी से केस दर्ज करने के आरोप में तीन पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया था।

Tags

Next Story