Samantha-Naga Divorce Controversy: आलोचना के बाद मंत्री सुरेखा ने समांथा- नागा के तलाक पर दिया बयान लिया वापस

आलोचना के बाद मंत्री सुरेखा ने समांथा- नागा के तलाक पर दिया बयान लिया वापस

Samantha Naga Divorce Controversy : समांथा- नागा के तलाक पर दिए बयान से विवाद बढ़ने के बाद गुरूवार 3 अक्टूबर को तेलंगाना की मंत्री सुरेखा ने अपना बयान वापस ले लिया है। उन्होंने कहा कि मेरे दिए गए बयान का मकसद केटीआर द्वारा महिलाओं के अपमान करने पर सवाल खड़े करना था न कि किसी की भावनाएं आहात करना। मैं अपना बयान वापस लेती हूँ। मेरा उद्देश्य सामंथा की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं है।

दिया था ये विवादित बयान

तेलंगाना सरकार में पर्यावरण मंत्री कोंडा सुरेखा ने भारत रक्षा समिति (बीआरएस) के वरिष्ठ नेता केटी रामा राव पर आरोप लगते हुए कहा था कि अभिनेत्री सामंथा और अभिनेता नागा चैतन्या के बीच तलाक का कारण केटी रामा राव है। सुरेखा ने आरोप लगाया था कि बीआरएस अध्यक्ष केटी रामा राव ने नागार्जुन अक्किनेनी के एन-कन्वेंशन सेंटर को गिराने होने से बचाने के बदले में सामंथा को बुलाने की मांग की।

मंत्री सुरेखा ने दावा किया, "केटीआर ने एन-कन्वेंशन सेंटर को ना गिराने के बदले में सामंथा को भेजने के लिए कहा। नागार्जुन ने सामंथा को केटीआर के पास जाने के लिए मजबूर किया लेकिन उन्होंने मना कर दिया। इसी वजह से तलाक हुआ।"

नोटिस भेजने के बाद बयान लिया वापस

मंत्री कोंडा सुरेखा ने सामंथा के तलाक पर दिया विवादित बयान केटी रामा राव द्वारा कोंडा सुरेखा को कानूनी नोटिस भेजे जाने के कुछ घंटों बाद लिया है। केटी रामा राव द्वारा भेजे गए नोटिस में उन्होंने कहा था कि सुरेखा को अपना बयान वापस लेना चाहिए और 24 घंटे के अंदर सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने यह भी चेतावनी दी कि ऐसा न करने पर मानहानि और आपराधिक मामलों सहित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

राजनीतिक एजेंडे को बढ़ाने के लिए फिल्मी सितारों का इस्तेमाल

इससे पहले केटीआर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को टैग करते हुए सवाल उठाए कि उनकी पार्टी ने इस मूर्खता से निपटने कर लिए क्या कहा है। उन्होंने कहा था कि सुरेखा अपने राजनीतिक एजेंडे को बढ़ाने के लिए फिल्मी सितारों का इस्तेमाल कर रही हैं।

इन एक्टर्स ने की मंत्री के बयान की आलोचना

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई अभिनेताओं ने अपने पोस्ट को X हैंडल पर #FilmIndustryWillNotTolerate के साथ साझा करते हुए तेलंगाना की मंत्री कोंडा सुरेखा के बयान की आलोचना की है।

मेगास्टार चिरंजीवी कोनिडेला (Chiranjeevi Konidela) ने मंत्री सुरेखा के बयान की आलोचना करते हुए कहा कि, मैं एक माननीय महिला मंत्री द्वारा की गई अपमानजनक टिप्पणी को देखकर बेहद दुखी हूं। यह शर्म की बात है कि मशहूर हस्तियां और फिल्म बिरादरी के सदस्य आसान निशाना बन जाते हैं, क्योंकि वे तुरंत पहुंच और ध्यान प्रदान करते हैं। हम फिल्म उद्योग के रूप में अपने सदस्यों पर इस तरह के शातिर मौखिक हमलों का विरोध करने में एकजुट हैं।

जूनियर एनटीआर (Junior NTR) ने कहा कि, कोंडा सुरेखा जी, निजी जीवन को राजनीति में घसीटना एक नया निम्न स्तर है। सार्वजनिक हस्तियों, खासकर आप जैसे जिम्मेदार पदों पर बैठे लोगों को गरिमा बनाए रखनी चाहिए और निजता का सम्मान करना चाहिए। जब दूसरे हमारे खिलाफ बेबुनियाद आरोप लगाएंगे तो हम चुप नहीं बैठेंगे।

अभिनेता नेमिस नानी (Actor Nameis Nani) ने कहा कि राजनेता सोचते हैं कि वे किसी भी तरह की बकवास करके बच सकते हैं। जब आपके शब्द इतने गैरजिम्मेदार हो सकते हैं तो यह उम्मीद करना हमारी मूर्खता है कि आप अपने लोगों के लिए कोई जिम्मेदारी लेंगे। सम्मानजनक पद पर बैठे किसी व्यक्ति के लिए मीडिया के सामने इस तरह की बेबुनियाद बकवास करना ठीक नहीं है।

निर्देशक श्रीकांत ओडेला (Director Srikanth Odela) ने कहा कि, बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि ऐसी घिनौनी टिप्पणियाँ सुनने को मिलीं, खास तौर पर एक सम्मानित पद पर बैठे व्यक्ति से। इससे पता चलता है कि सत्ता और पद से आप सम्मान नहीं खरीद सकते।

Tags

Next Story