रियासी के बाद कठुआ और डोडा में भी आतंकी हमला, गोलीबारी में एक आतंकवादी ढेर

रियासी के बाद कठुआ और डोडा में भी आतंकी हमला, गोलीबारी में एक आतंकवादी ढेर
पहले कठुआ जिले के हीरानगर स्थित सुखल गांव में हुआ, दूसरा हमला डोडा के छत्तरगल्ला में चार राष्ट्रीय राइफल्स और पुलिस की जॉइंट चेक पोस्ट पर किया गया।

जम्मू कश्मीर के रिहासी हमले के बाद एक के एक बाद दो और आतंकी हमले हो गए। पहले कठुआ जिले के हीरानगर स्थित सुखल गांव में हुआ, जिसमें एक आतंकी ढेर हो गया वहीं, दूसरे के लिए सर्च अभियान जारी है। वहीं, दूसरा हमला डोडा के छत्तरगल्ला में चार राष्ट्रीय राइफल्स और पुलिस की जॉइंट चेक पोस्ट पर किया गया जिसमें अब तक पांच जवान घायल हो गए हैं। जवानों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है।

ये है पहले हमले की कहानी

कठुआ जिले के सैदा सुखल गांव में दो आतंकवादियों ने एक घर में पानी मांगा, जब महिला ने पानी देने से मना कर दिया तो उसी के पड़ोसी ओमकार दरवाजा खुलवाया और फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें ओमकार के कंधे में गोली लगी। फायरिंग की आवाज सुनते ही ग्रामीणों ने पुलिस और सुरक्षा अधिकारियों को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद मौके पर पुलिस और सुरक्षा बल की टीम पहुंची और एक आतंकवादी को ढेर कर दिया, दूसरे के लिए फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन चल रहा है।

अफवाहों पर ध्यान न देने की गुजारिश

हमले की जानकारी देते हुए एडीजीपी अनंत जैन ने बताया कि इलाके में दो आतंकी पानी मांगे पानी मांगने पहुंचे जिसके बाद हमारे जवानों मौके पर जवाबी कार्रवाई की। एक आतंकी मारा गया है और दूसरे आतंकी के इस इलाके में छिपे होने की ख़बर है। सर्च ऑपरेशन जारी है। एक नागरिक के घायल होने की सूचना मिली है। इसके अलावा कई लोगों के घायल होने जैसे कई अफवाहें फैलाई जा रही हैं जिन पर ध्यान न दें।

दूसरे हमले में 6 सुरक्षाकर्मी घायल

छत्रकला इलाके में आतंकियों ने जम्मू कश्मीर पुलिस और सेना के एक अस्थायी बेस कैंप में फायरिंग की, जिसके बाद वहां एनकाउंटर शुरू हुआ। जिसमें खबर लिखने तक 6 सुरक्षाकर्मियों के घायल होने की सूचना है। मुठभेड़ अभी जारी है।

Tags

Next Story