जीत के बाद मध्यप्रदेश भाजपा में जश्न का माहौल और कांग्रेस में समीक्षा का दौर

जीत के बाद मध्यप्रदेश भाजपा में जश्न का माहौल और कांग्रेस में समीक्षा का दौर

जीत के बाद मध्यप्रदेश में भाजपा में जश्न का माहौल और कांग्रेस में समीक्षा का दौर

MP Lok Sabha Election Result : कमलनाथ ने कहा कि, मध्यप्रदेश में कांग्रेस एक नहीं बल्कि पूरी सीट हारी है।

MP Lok Sabha Election Result : भोपाल, मध्यप्रदेश। लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों के बाद एक ओर जहां भाजपा में जश्न और बधाई का दौर जारी है वहीं कांग्रेस अब हार की समीक्षा करेगी। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने बुधवार को शिवराज सिंह चौहान को विदिशा लोकसभा सीट जीतने पर बधाई दी। शिवराज सिंह चौहान, मुख्यमंत्री से मिलने सीएम आवास पहुंचे थे। दूसरी ओर कमलनाथ ने कहा कि, मध्यप्रदेश में कांग्रेस एक नहीं बल्कि पूरी सीट हारी है।

छिंदवाड़ा में कांग्रेस की हार के बाद जिला कांग्रेस अध्यक्ष ने इस्तीफा दे दिया है। कमलनाथ ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि, "हम लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के प्रदर्शन के पीछे के कारणों की समीक्षा करेंगे। बात एक सीट की नहीं है। कांग्रेस पूरी सीट हारी है। देश में भारत इंडिया गठबंधन ने अच्छा प्रदर्शन किया। पीएम मोदी कहते थे '300 पार, 400 पार', भाजपा केवल 240 लोकसभा सीटों का आंकड़ा पार कर पाई।

हार के बाद नकुलनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'छिन्दवाड़ा को पूरे देश की भाजपा ने घेरा, हमारे कांग्रेस परिवार को डर, दबाब और सत्ता का दुरुपयोग कर तोड़ा और इस चुनाव को जीतने के लिए सारे हथकंडे अपनाए, परंतु इस विषम परिस्थिति में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ज़बर्दस्त मेहनत की एवं हमारा साथ दिया । मैं आप सभी का सदैव ऋणी रहूँगा। एवं हर परिस्थिति में सुख, दुःख में आपके और छिन्दवाड़ा परिवार के साथ हूँ । उन लाखों मतदाताओं का आभार जिन्होंने मुझपर अपना विश्वास व्यक्त किया और मुझे अपना मत आशीर्वाद के रूप में दिया ।'

Tags

Next Story