Air India के यात्री के खाने में निकली ब्लेड, शिकायत करने पर दिया ये जवाब

Air India के यात्री के खाने में निकली ब्लेड, शिकायत करने पर दिया ये जवाब

Air India के यात्री के खाने में निकली ब्लेड

Air India Passenger Found Blade In Food : एयर इंडिया के मुख्य ग्राहक अनुभव अधिकारी राजेश डोगरा स्पस्टीकरण दिया है।

Air India Passenger Found Blade In Food : एयर इंडिया एक बार फिर चर्चा में है। इस बार एयर इंडिया के यात्री को खाने में ब्लेड परोसा गया। गनीमत रही की उसने इस ब्लेड को निगला नहीं। यात्री पूरी तरह सुरक्षित है। इस मामले में यात्री की ओर से शिकायत की गई है। एयर इंडिया ने इस यात्री की शिकायत पर जवाब भी दिया है लेकिन यह पूरा मामला फ्लाइट स्टाफ की लापरवाही को उजागर करता है।

सवाल किया जा रहा है कि, खाने में आखिर ब्लेड आई कहां से। इसका जवाब भी एयर इंडिया के ग्राहक अनुभव अधिकारी की ओर से दिया गया है। एयर इंडिया का कहना है कि, सब्जी काटते समय यह ब्लेड खाने में रह गई। आगे से ऐसा न हो इसका हम ध्यान रखेंगे।

एयर इंडिया के मुख्य ग्राहक अनुभव अधिकारी राजेश डोगरा का कहना है कि, "एयर इंडिया इस बात की पुष्टि करता है कि हमारी एक फ्लाइट में एक अतिथि के खाने में कोई विदेशी वस्तु पाई गई थी। जांच के बाद, यह पता चला है कि यह हमारे खानपान भागीदार की सुविधाओं में इस्तेमाल की जाने वाली सब्जी प्रसंस्करण मशीन से आई थी। हमने अपने खानपान भागीदार के साथ मिलकर ऐसी किसी भी घटना को रोकने के लिए उपायों को मजबूत करने पर काम किया है, जिसमें प्रोसेसर की अधिक बार जांच करना शामिल है, खासकर किसी भी कठोर सब्जी को काटने के बाद।"

Tags

Next Story