NCP Leader Murder: मुंबई में अजित पवार गुट के नेता सचिन कुर्मी की हत्या, धारदार हथियार से हमला कर फरार हुए आरोपी

NCP Leader Sachin Kurmi Murder

NCP Leader Sachin Kurmi Murder

NCP Leader Sachin Kurmi Murder : मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP)-अजित पवार गुट के नेता सचिन कुर्मी की शुक्रवार 4 अक्टूबर को अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी। शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक, सचिन कुर्मी की हत्या मुंबई के भायखला इलाके में म्हाडा कॉलोनी के पीछे धारदार हथियार से की गई।

जानकारी के अनुसार स्थानीय निवासियों और पुलिस की मदद से सचिन कुर्मी को इलाज के लिए जेजे अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। अस्पताल में पार्टी कार्यकर्ताओं की मौजूदगी के बावजूद किसी ने भी घटना के बारे में कोई बयान नहीं दिया। पुलिस की जांच के अनुसार, यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि हमले के लिए कौन जिम्मेदार था, हालांकि शुरुआती रिपोर्ट से संकेत मिलता है कि इसमें दो से तीन लोग शामिल हो सकते हैं।

मुंबई पुलिस के अनुसार अजित पवार गुट के नेता सचिन कुर्मी पर अज्ञात हमलावरों ने देर रात म्हाडा कॉलोनी के बाहर धारदार हथियार से हमला किया था। फिलहाल आरोपियों की तलाश की जा रही है। मृतक सचिन कुर्मी एनसीपी के बायकुला विधानसभा तालुका अध्यक्ष थे।

मुंबई पुलिस आगे ने बताया, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल सचिन को पास के जेजे अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद कुर्मी को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।" पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की गहन जांच शुरू कर दी है।


Tags

Next Story