UP Politics: अखिलेश यादव के मानसून ऑफर पर लोगों का रिएक्शन, कहा -बाप को धक्का दो, माइक छीनो और सरकार बनाओ

UP Politics: अखिलेश यादव के मानसून ऑफर पर लोगों का रिएक्शन, कहा -बाप को धक्का दो, माइक छीनो और सरकार बनाओ
अखिलेश के ट्वीट पर एक यूजर ने कहा ग्रीष्मकालीन ऑफर ::अपने पिता को स्टेज से धक्का दो उनके हाथ से माइक छीनो और सरकार बनाओ

लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद से उत्तर प्रदेश की राजनीति में हर दिन नया रंग देखने को मिल रहा है। जहां एक ओर बीजेपी अपनी कमजोरी की तलाश में जुटी हुई है तो वहीं दूसरी ओर विपक्ष हमलावर है। इसी बीच यूपी के पूर्व सीएम और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया में एक ट्वीट कर सरकार बनाने के लिए मानसून ऑफर तक दे दिया।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा- 'मानसून ऑफ़र: सौ लाओ, सरकार बनाओ!' यानी अगर कोई भी नेता 100 विधायकों का समर्थन जुटा लेता है तो अखिलेश यादव उन्हें मुख्यमंत्री पद के लिए समर्थन दे सकते हैं। राजनीति के जानकार इसे उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से जोड़कर देख रहे हैं। इसके पहले भी अखिलेश यादव ने केशव प्रसाद के दिल्ली से लखनऊ लौटने पर ट्वीट कर लिखा था- लौट के बुद्धू घर को आए।


सोशल मीडिया में आ रही प्रतिक्रियाएं

अखिलेश यादव के इस ट्वीट पर यूजर्स भी तरह - तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक ने तो इस मानसून ऑफर पर ग्रीष्मकालीन ऑफर की याद दिला दी, यूजर ने ट्वीट कर लिखा ग्रीष्मकालीन ऑफर ::अपने पिता को स्टेज से धक्का दो उनके हाथ से माइक छीनो और सरकार बनाओ

वहीं, एक यूजर ने लिखा- सुना है चाचा 20 सांसद लेकर उपमुख्यमंत्री बनने की तैयारी में हैं, वैसे मानसून ऑफर चल रहा है.. हो सकता है।

एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया- 100 लाने के चक्कर में सपा के 18 सांसद BJP के संपर्क में है कही चले ना जाए चाचा के साथ। 5 साल तक डेली मोदी सरकार गिराने के ट्वीट करते रहो थोड़ा दर्द से आराम मिलेगा।

लखनऊ से लेकर दिल्ली तक बैठकों का दौर

बता दें इन दिनों यूपी बीजेपी में अंदरूनी कलह सामने आ रही है। जिसके चलते लखनऊ से लेकर दिल्ली तक बैठकों का दौर चालू है। बीते दिन एक ओर सीएम योगी ने राज्यपाल से मुलाकात का समय मांगा था तो दूसरी ओर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात की थी।

Tags

Next Story