Gujarat Heavy Rain: गुजरात में भारी बारिश का रेड अलर्ट, 27 अगस्त को बंद रहेंगे सभी प्राइमरी स्कूल

गुजरात में भारी बारिश का रेड अलर्ट, 27 अगस्त को बंद रहेंगे सभी प्राइमरी स्कूल
गुजरात में भारी बारिश के चलते स्कूल प्रशासन ने मंगलवार यानी 27 अगस्त को सभी प्राइमरी स्कूल को बंद करने का फैसला किया है।

Gujarat Heavy Rain: देश के गुजरात में भारी बारिश का कहर बरपाया हुआ है जिसके चलते प्रदेश में जन जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है तो वहीं कहीं पर बाढ़ जैसे हालात भी बनने लगे हैं। इसे देखते हुए स्कूल प्रशासन ने मंगलवार यानी 27 अगस्त को सभी प्राइमरी स्कूल को बंद करने का फैसला किया है। इसके अलावा बारिश से बनें हालातों से निपटाने का प्रयास किया जा रहा है।

मंत्री प्रफुल्ल पनसेरिया ने दी अवकाश की जानकारी

भारी बारिश को देखते हुए प्रदेश के शिक्षा मंत्री प्रफुल्ल पनसेरिया ने इसकी जानकारी दी है ।इस बीच पूरे गुजरात में बारिश का रेड अलर्ट जारी किया गया है वहीं पर सभी जिलों में अत्यंत भारी बारिश का अनुमान जारी किया गया है। मौसम विभाग ने बहुत भारी बारिश की आशंका जताई है, राज्य सरकार ने सभी एहतियाती कदम उठाए हैं। मुख्यमंत्री ने आपदा प्रबंधन के साथ बैठक की है।

गुजरात के कई हिस्से हुए जलमग्न

बारिश का कहर प्रदेश में तबाही मचा रहा है इसके अनुसार गुजरात के अनेक हिस्सों में आज सुबह 26 अगस्त तक पिछले 24 घंटे में भारी से बहुत भारी बारिश हुई है और बरसाती नदियों का जलस्तर बढ़ जाने से नवसारी तथा वलसाड जिलों के निचले इलाके जलमग्न हो गए हैं। इस स्थिति को काबू में लाने के प्रयास जारी रहे। वहीं पर सैकड़ों लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया ।

Tags

Next Story