Amethi Murder Case: अमेठी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, टीचर की पत्नी से था चंदन का अफेयर, व्हाट्स ऐप चैट ने खोले कई राज

अमेठी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, टीचर की पत्नी से था चंदन का अफेयर, व्हाट्स ऐप चैट ने खोले कई राज

Amethi Murder Case

Amethi Murder Case : उत्तरप्रदेश के अमेठी में एक टीचर के परिवार की बड़ी निर्मामता से हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने 24 घंटे के भीतर आरोपी को खोज निकला। अमेठी हत्याकांड के आरोपी का नाम चन्दन है। रिपोर्ट्स के अनुसार चंदन का टीचर की पत्नी से अफेयर था। उसने गुरुवार को घर में घुस कर टीचर उसकी पत्नी और पांच और डेढ़ साल की दो बच्चियों की हत्या कर दी थी।

चंदन से पुलिस पूछताछ कर रही है। उसके व्हाट्स ऐप चैट ने भी कई राज खोले हैं। चंदन अक्सर टीचर की पत्नी से वीडियो कॉल पर बात किया करता था। उसने अपने व्हाट्स ऐप बायो में लिखा था कि, पांच लोग मरने वाले हैं। आशंका जताई जा रही है कि, चार लोगों की हत्या के बाद वह खुद भी आत्महत्या करने वाला था।

व्हाट्स ऐप वीडियो कॉल पर पूनम और आरोपी चंदन

व्हाट्स ऐप वीडियो कॉल पर पूनम और आरोपी चंदन

पुलिस द्वारा पूछताछ किए जाने पर चन्दन ने बताया कि, वह अकेले ही अपनी बुलेट पर मृतक सुनील के घर गया था। आंगन में ही अपनी 32 बोर की अवैध पिस्तौल से चंदन और उसकी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। तीन गोली सुनील को लगी, दो गोली उसकी पत्नी और इसके बाद अंदर जाकर एक - एक गोली दोनों बच्चियों को मार दी। इस तरह पूरे परिवार की हत्या कर वह फरार हो गया।

अमेठी हत्याकांड का आरोपी चंदन

अमेठी हत्याकांड का आरोपी चंदन

मृतकों के परिजन ने भी चंदन पर ही आरोप लगाया था। 18 अगस्त 2024 को चंदन के खिलाफ सुनील की पत्नी पूनम से छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी के आरोप के आधार पर पुलिस ने एससी - एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। 3 सितंबर को चंदन ने सुनील समेत पूनम और उनकी दोनों बेटियों को मौत के घात उतार दिया।

पूनम और आरोपी चंदन

पूनम और आरोपी चंदन

एक ही परिवार के चार सदस्यों की हत्या पर अमेठी के सांसद किशोरी लाल शर्मा कहते हैं, "यह एक जघन्य अपराध है। मैं कल से ही मृतक के पिता के संपर्क में हूं...मैंने डीएम से बात की है और सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच करने को कहा है...अगर राज्य सरकार राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति के लिए खुद की तारीफ करती है, तो इस तरह के अपराध क्यों हो रहे हैं?...राहुल गांधी ने मुझे परिवार से मिलने के लिए कहा था और उनके निर्देश पर मैं कल से ही परिवार के संपर्क में हूं।"

Tags

Next Story