BREAKING NEWS: अमेठी हत्याकांड का मुख्य आरोपी चंदन वर्मा गिरफ्तार, व्हाट्सऐप स्टेटस पर लिखा -5 लोग मरने वाले

Amethi murder case main accused Chandan Verma arrested

Amethi murder case main accused Chandan Verma arrested

Amethi Murder Case : उत्तर प्रदेश। अमेठी हत्याकांड के मुख्य आरोपी चंदन वर्मा को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है। अमेठी के शिवरतनगंज इलाके में पति-पत्नी और दो बेटियों की गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस मुख्य आरोपी चंदन वर्मा की तलाश में जुटी हुई थी। आरोपी चंदन वर्मा के व्हाट्स ऐप स्टेटस में लिख रखा था कि पांच लोग मरने जा रहे हैं, मैं जल्द ही आपको दिखाऊंगा।

पुलिस का कहना है कि वारदात को अंजाम देने के बाद चंदन वर्मा को खुद को भी गोली मारना चाहता, इसीलिए उसने 5 लोगों की हत्या की बात अपने स्टेटस पर लिखी थी। चंदन की तलाश में जगह-जगह छापेमारी की जा रही थी अंतत: शुक्रवार को उसे अमेठी से गिरफ्तार कर लिया।

चन्दन वर्मा को कड़ी सजा की मांग

अमेठी जिले के शिवरतनगंज इलाके में परिवार की हत्या से परिजन गहरे सदमे में हैं। पोस्टमार्टम के बाद जैसे ही शव रायबरेली के गदागंज स्थित गांव पहुंचे, वहां कोहराम मच गया। इस दौरान सैकड़ों ग्रामीणों के साथ पुलिस फोर्स, क्षेत्रीय विधायक, समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के नेताओं की मौजूदगी रही। मृतक के परिजनों ने भावुक होकर कैमरे के सामने अपनी आपबीती सुनाई और इस हत्याकांड के दोषियों के लिए कड़ी सजा की मांग की।

मृतका पूनम भारती (मृतक शिक्षक सुनील की पत्नी) की मां ने आरोप लगाया, "चंदन वर्मा (हत्या का आरोपी) लगातार मेरी बेटी को परेशान कर रहा था। 18 अगस्त को दर्ज कराए गए मुकदमे के बाद वह पूनम के साथ-साथ हमें भी धमका रहा था। वह कहता था कि सुलह कर लो, नहीं तो मैं कुछ भी कर दूंगा। चंदन मेरी बेटी की गंदी फोटो भेजकर उसे ब्लैकमेल कर परेशान करता था।"


Tags

Next Story