रायबरेली: चार शवों के एक साथ पहुंचते ही सिसक उठा पूरा गांव, राजनैतिक हस्तियों के बीच कई थानों की पुलिस रही डटी….

चार शवों के एक साथ पहुंचते ही सिसक उठा पूरा गांव,  राजनैतिक हस्तियों के बीच कई थानों की पुलिस रही डटी….
सभी ने दिया जल्द खुलासे का आश्वासन

रायबरेली। अमेठी थाना क्षेत्र के शिवरतनगंज में गदागंज के सुदामापुर निवासी दलित शिक्षक की पत्नी सहित दो बच्चों की निर्मम हत्या करने तथा पोस्टमार्टम होने के बाद शव पैतृक गांव पहुंचते ही गांव में चीख पुकार मच गई।

3 अक्टूबर को शिवरतन थाना क्षेत्र में दलित शिक्षक पत्नी और बच्चों की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई थी हत्या के बाद पोस्टमार्टम होने के बाद शव गदागंज थाना क्षेत्र के सुदामापुर पैतृक गांव पहुंचा शव पहुंचते ही गांव में मातम छा गया। जिसने भी घटना की जानकारी हुई वह उसके घर पहुंचने लगा।

सब पहुंचते ही परिवारजनों व रिश्तेदारों का रो रो कर बुरा हाल हो रहा है वहीं शव पहुंचने के साथ ही नेताओं का भी पहुंचने का तांता लगा रहा। रात से ही पैतृक गांव में पुलिस फोर्स मौजूद रही वहीं शव पहुंचते ही कई थानों की फोर्स के साथ आला अधिकारी भी गांव पहुंचे।

शिक्षक बनने से पहले पुलिस में था सुनील कुमार

सुनील कुमार पढ़ने लिखने में अच्छा था इसीलिए 2015 में पुलिस में भर्ती होने के बाद ट्रेनिंग पर भी गया था 2018 में शिक्षक भर्ती परीक्षा पास की थी तथा 10 दिसंबर 2021 को अमेठी में पहोना कंपोजिट विद्यालय बतौर शिक्षक तैनाती हुई थी

मृतक अमेठी के शिवरतनगंज में किराए के मकान में रहता था

सुनील कुमार(35) अपनी पत्नी(32) पूनम तथा दो बच्चों सृष्टि (6)व समीक्षा(1) के साथ रहता था इससे पहले सुनील कुमार रायबरेली में किराये के मकान में रह रहा था। सुनील की 2016 मे उतपारा गांव में पूनम से हुई थी शादी।

परिवार में सबसे छोटा था सुनील कुमार

मृतक सुनील कुमार परिवार में सबसे छोटा लड़का था। सबसे बड़ी बहन सुनीता(40) व बड़ा भाई सोनू (38)जो मुम्बई में दैनिक मजदूरी का काम करता है। वही मृतक सुनील ही घर में अकेला कमाने वाला व्यक्ति था।

शव देखकर बेहोश हुए परिजन

शव पहुंचते ही पिता रामगोपाल व माता राजवती का रो-रोकर बुरा हाल है। मां ने बताया कि घर में वही कमाने वाला व्यक्ति था आप घर का खर्चा कैसे चलेगा वहीं बहन सुनीता का भी रो-रो कर बुरा हाल।

शव पहुंचते ही कई थानों की फोर्स के साथ पहुंचे आलाधिकारी


जगतपुर, गदागंज, डलमऊ ऊंचाहार महिला थाना व अमेठी पुलिस भी मौजूद रही वही अपर पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार सिंह को सीओ डलमऊ अरुण कुमार नोहर उप जिलाधिकारी ऊंचाहार सिद्धार्थ चौधरी नायब तहसीलदार सुजीत सिंह पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

पैतृक गांव में सात्वना देने राजनीतिक दल के पहुंचे प्रतिनिधि

पैतृक गांव में सब पहुंचते ही राजनीतिक दलों का आना-जाना लग रहा सभी ने घटना की निंदा के साथ दोषी को कड़ी से कड़ी सजा की मांग की जिसमें भाजपा जिला अध्यक्ष बुद्धिलाल पासी कांग्रेस जिला अध्यक्ष पंकज तिवारी सपा जिला अध्यक्ष वीरेंद्र यादव बीएसपी जिला अध्यक्ष राजेश फौजी सांत्वना देने पहुंचे ।

राज्य मंत्री ने परिवार को शासन से हर संभव मदद का दिया आश्वासन

राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार दिनेश सिंह ने पीड़ित परिवार उम्र तक के पिता रामगोपाल से मिलकर हर संभव मदद तथा दोषी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का भरोसा दिलाया।

क्षेत्रीय विधायक ने पीड़ित परिवार से की मुलाकात

क्षेत्रीय विधायक मनोज कुमार पांडे ने पैतृक गांव पहुंचकर कहा कि घटना हृदय विदारक है। इस घटना पर राजनीति नहीं होनी चाहिए दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी। पीड़ित परिवार के साथ परिवार की तरह हमेशा खड़ा रहूंगा।

अमेठी सांसद किशोरी लाल ने राहुल गांधी से मृतक के पिता की कराई बात

शव पहुंचने के साथ अमेठी सांसद किशोरी लाल शर्मा मृतक के प्रति गांव पहुंच गए मृतक के पिता राम गोपाल से रायबरेली सांसद राहुल गांधी की मोबाइल से बात कराई राहुल गांधी ने पीड़ित को हर संभव मदद व दोषियों को कड़ी सजा दिलाने का आश्वासन दिया तथा पीड़ित परिवार से जल्द मिलने की बात भी कहीं

मृतक के भाई की ने पहुंचने से नहीं हो पाया अंतिम संस्कार

मृतक के भाई सोनू जो मुंबई में दैनिक मजदूरी करता था। प्रशासन के लाख प्रयास के बाद भी भाई के आने के बाद ही परिजन अंतिम संस्कार करेंगे।

Tags

Next Story