Amit Mishra On Virat Kohli: विराट कोहली के पास जबसे आई पावर और फेम वो बदल गए, अमित मिश्रा ने विराट कोहली के बारे में ऐसा क्यों कहा

Amit Mishra On Virat Kohli: विराट कोहली के पास जबसे आई पावर और फेम वो बदल गए, अमित मिश्रा ने विराट कोहली के बारे में ऐसा क्यों कहा
अमित मिश्रा ने कहा कि विराट कोहली अब पहले जैसे बिल्कुल भी नहीं रहे उनमें काफी सारे बदलाव देखने को मिले हैं।

Amit Mishra On Virat Kohli: नई दिल्ली। पूर्व भारतीय स्पिनर अमित मिश्रा भारतीय खिलाड़ियों के सवाल पर कुछ ऐसा बोल गए हैं जिसके बाद अब चारों तरफ़ चर्चा शुरू हो गई है। अमित मिश्रा ने कहा कि उनके बीच चीजें पहले जैसी नहीं रहीं।रिटायर्ड क्रिकेटर ने इस बात पर जोर दिया कि रोहित शर्मा के साथ उनके संबंध अभी भी अच्छे हैं और वे आईपीएल के दौरान एक-दूसरे के साथ मजाक करते रहते हैं।

कोहली और रोहित पिछले एक दशक में सभी प्रारूपों में बल्ले से टीम इंडिया के सबसे बड़े मैच विनर रहे हैं। पिछले महीने भारत के लिए टी20 विश्व कप जीत की पटकथा लिखने के बाद दोनों दाएं हाथ के दिग्गजों ने हाल ही में टी20ई क्रिकेट से एक साथ संन्यास ले लिया। अपने शो पर यूट्यूबर शुभंकर मिश्रा से बात करते हुए मिश्रा ने याद किया कि कोहली पहले कितने खाने के शौकीन थे और प्रसिद्धि और शक्ति मिलने के बाद 35 वर्षीय कोहली कितने बदल गए।

उन्होंने विस्तार से बताया कि "मैंने विराट को बहुत बदलते देखा है। हमने लगभग बातचीत करना बंद कर दिया था। जब आपको प्रसिद्धि और शक्ति मिलती है, तो वे सोचते हैं कि लोग किसी उद्देश्य से उनसे संपर्क कर रहे हैं। मैं उनमें से कभी नहीं था। मैं चीकू को तब से जानता हूँ जब वह 14 साल का था, जब वह समोसे खाता था, जब उसे हर रात पिज्जा की ज़रूरत होती थी। लेकिन जिस चीकू को मैं जानता था और कप्तान विराट कोहली में बहुत अंतर है। जब भी वह मुझसे मिलता है, तो वह बहुत सम्मानजनक व्यवहार करता है, लेकिन जाहिर है कि अब यह पहले जैसा नहीं रहा।"

रोहित शर्मा के स्वभाव के बारे में बताते हुए अमित ने कहा कि भारतीय कप्तान के साथ उनका समीकरण बिल्कुल वैसा ही है जैसा कि शुरुआत में था उन्होंने कहा कि "मैं झूठ नहीं बोलूंगा। एक क्रिकेटर के तौर पर मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं, लेकिन अब मैं उनके साथ वैसा समीकरण साझा नहीं करता जैसा पहले करता था।

विराट के दोस्त कम क्यों हैं? उनका और रोहित का स्वभाव अलग है। मैं आपको रोहित के बारे में सबसे अच्छी बात बताता हूं। जब मैं उनसे पहले दिन मिला था और आज जब उनसे मिलता हूं, तो वह एक ही व्यक्ति हैं। तो क्या आप उनसे अधिक जुड़ाव महसूस करेंगे या किसी ऐसे व्यक्ति से जो स्थिति के अनुसार बदल जाता है? मैं सालों से भारतीय टीम का हिस्सा नहीं रहा हूं। फिर भी जब मैं आईपीएल या किसी अन्य कार्यक्रम के दौरान रोहित से मिलता हूं, तो वह हमेशा मेरे साथ मजाक करते हैं।

Tags

Next Story