Anant Ambani Wedding: ये वही नेता हैं जिन्‍होनेंं अंबानी को दी हैं पानी पी- पी कर गालियां…

Anant Ambani Wedding: ये वही नेता हैं जिन्‍होनेंं अंबानी को दी हैं पानी पी- पी कर गालियां…
इन सब के बीच एक कहानी और भी है, कई ऐसी हस्तियां भी हैं जिन्होंने इस बड़ी शादी में जाने से अपने आप का किनारा कर लिया। वहीं शादी में राजनीतिक गलियारों के नेताओं ताता लगा रहा। गौर करने वाली बात यह है जितने भी नेताओं ने इस शादी में हिस्सा लिया उन्होंने अंबानी सहित अडानी को पानी पी-पी कर गालियां दी हैं।

Anant Ambani Wedding: दो प्री-वेडिंग समारोहों और कई प्री-वेडिंग रस्मों के बाद, अनंत अंबानी ने 12 जुलाई को एक भव्य और स्टार-स्टडेड शादी में राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंध गए। नीता अंबानी द्वारा किम कार्दशियन का स्वागत करने से लेकर दूल्हे द्वारा अपने बारातियों के साथ डांस करने तक, शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं।

मगर इन सब के बीच एक कहानी और भी है, कई ऐसी हस्तियां भी हैं जिन्होंने इस बड़ी शादी में जाने से अपने आप का किनारा कर लिया। वहीं शादी में राजनीतिक गलियारों के नेताओं ताता लगा रहा। गौर करने वाली बात यह है जितने भी नेताओं ने इस शादी में हिस्सा लिया उन्होंने अंबानी सहित अडानी को पानी पी-पी कर गालियां दी हैं।

अंनत और राधिका मर्चेंट की शादी ने देश नहीं बल्कि दुनिया भर में आज चर्चा का विषय है। इस शादी पर अपनी पैनी नजर रखने वाले ज्ञाताओं का मानना है। जितना अनिल अंबानी ने अपने बेटे की शादी खर्च किया है, उतना आज तक कोई नहीं कर पाया। इतने पैसों में तो किसी एक देश की एक तिहाई अर्थव्यवस्था समा जाए, इतना पैसा खर्च किया।

सोशल मीडिया पर 12 जुलाई से ही फोटोज और वीडियो दौड़ने लगे की राजनीतिक गलियारों की हस्तियां भी इस शादी का लुत्फ उठाने पहुंच रही है। मगर इन सब की सूची में सबसे आगे और पहला नाम बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव भी है। इस शादी में पहुंचे लालू प्रसाद अपने परिवार के साथ एयरपोर्ट के भीतर जा रहे हैं। दरअसल में लालू यादव अपनी पत्नी राबड़ी देवी, बेटी मीसा भारती, बेटा तेजस्वी यादव और बहू राजश्री यादव के साथ मुंबई के लिए रवाना हो गए।

अगर बात की जाए की किन- किन नेताओं ने इस शादी में शिरकत ली है, तो पूरा का पूरा इंडिया एलायंस इस शादी में उपस्थित रहा। ऐसे में लोगों के मन में तो सवाल उठना लाजमी है कि अभी तक अंबानी-अडानी को गाली देने वाले लालू-तेजस्वी उन्हीं के विशेष विमान से उनके बेटे की शादी में शामिल होने के लिए मुंबई जा रहे हैं। लोग सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर लालू परिवार पर तंज कस रहे हैं।

कौन- कौन नेता हुए शामिल

1.पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी

2. शरद पवार

3 लालू यादव

4. तेजस्वी यादव

5. देवेंद्र फडणवीस

6.उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे इसके साथ ही कई बड़े नेता और बॉलीवुड अभिनेता इस शादी में शामिल हुए।

Tags

Next Story