Home > Lead Story > Anant-Radhika Wedding: अंनत अंबानी-राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करने पहुंचे जस्टिन बीबर

Anant-Radhika Wedding: अंनत अंबानी-राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करने पहुंचे जस्टिन बीबर

Anant-Radhika Wedding: अंतर्राष्ट्रीय पॉप सिंगर जस्टिन बीबर अंनत अंबानी-राधिका मर्चेंट की संगीत में परफॉर्म करने के लिए गुरुवार की सुबह भारत पहुंचे।

Anant-Radhika Wedding: अंनत अंबानी-राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करने पहुंचे जस्टिन बीबर
X

Anant-Radhika Wedding:अंनत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी इन दिनों काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। इस शादी के समारोह को और भी शानदार बनाने के लिए इंटरनेशनल पॉप स्टार जस्टिन बीबर मुंबई पहुंचे हैं। 4 जुलाई को मुंबई एयरपोर्ट पर उतरे हैं। सोशल मीडिया पर सिंगर की गाड़ियों की वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं।

7 साल बाद भारत लौटे जस्टिन बीबर

जस्टिन बीबर 7 साल बाद भारत लौटे हैं, लेकिन इस बार वे सिर्फ अंबानी परिवार और उनके मेहमानों के लिए परफॉर्म करेंगे। उन्होंने 2022 में भारत में एक कॉन्सर्ट की घोषणा की थी, लेकिन स्वास्थ्य कारणों के चलते इसे रद्द करना पड़ा था।कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीबर कपल के संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करेगें जो 5 जुलाई शुक्रवार को आयोजित किया जाएगा।


ये सिंगर भी करेंगे परफॉर्म

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जस्टिन बीबर के अलावा रैपर बादशाह और पंजाबी गायक करण औजलाभी भी संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करेंगे। एक पहले की मीडिया रिपोर्ट में बताया गया था कि अंबानी परिवार ने वेडिंग फंक्शन में परफॉर्म करने के लिए एडेल, ड्रेक, और लाना डेल रे के साथ चर्चा की थी। हालांकि, परिवा की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

12 जुलाई को अनंत-राधिका लेंगे सात फेरे

12 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट सात फेरे लेंगे। उनकी शादी मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) में जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होने वाली है, और विवाह समारोह को पारंपरिक हिंदू वैदिक रीति-रिवाजों के अनुसार आयोजित किया जाएगा। उनकी वेडिंग रिस्पेशन 14 जुलाई को होगी।

भव्य प्री-वेडिंग पार्टी का आयोजन किया था

बता दें कि अनंत और राधिका ने इस साल की शुरुआत में जामनगर में एक भव्य प्री-वेडिंग पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में रिहाना, दिलजीत दोसांझ, अरिजीत सिंह, श्रेया घोषाल और अन्य कई बड़े नाम शामिल थे।इसके बाद में फ्रांसीसी क्रूज पर उनकी दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी के दौरान, कैटी पेरी, पिटबुल, द बैकस्ट्रीट बॉयज, और इतालवी ओपेरा कलाकार एंड्रिया बोसेली जैसे सितारों को जल्द ही शादी करने वाले अनंत और राधिका के साथ और मेहमानों को मनोरंजन करते देखा गया। हाल ही में अंबानी परिवार ने सामूहिक विवाह भी करवाया था, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे।

Updated : 4 July 2024 6:43 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Puja Roy

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top