Varanasi News: 'जो मेरा नहीं, वो किसी का भी नहीं, प्रेमी की शादी से नाराज महिला ने नवविवाहित दुल्हन का उतारा गला

जो मेरा नहीं, वो किसी का भी नहीं, प्रेमी की शादी से नाराज महिला ने नवविवाहित दुल्हन का उतारा गला
वाराणसी में प्रेमी की दूसरी महिला से शादी से नाराज प्रेमिका ने बेडरूम में घुसकर नई नवेली दुल्हन का गला रेत दिया।

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक खौफनाक घटना में प्रेमी की दूसरी महिला से शादी से नाराज प्रेमिका ने बेडरूम में घुसकर नई नवेली दुल्हन का गला रेत दिया। दुल्हन पर हमला करने के बाद महिला कमरे में चिल्लाने लगी, "जो मेरा नहीं, वो किसी का भी नहीं..." हमले में गंभीर रूप से घायल होने के बाद नवविवाहिता दुल्हन को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

जानें पूरा मामला

इस चौंकाने वाली घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है और यह चर्चा का विषय बन गई है। घटना वाराणसी के चोलापुर इलाके में हुई, जब दुल्हन अपने कमरे में सो रही थी। प्रेमी की किसी और से शादी से नाराज प्रेमिका ने कमरे में घुसकर जानलेवा हमला कर दिया। खून बहने लगा तो वह चिल्लाने लगी, "जो भी मेरे और मेरे प्रेमी के बीच आएगा, उसका यही हश्र होगा।

आरोपी को किया गिरफ्तार

ऐसी खबरें हैं कि पीड़िता को समय रहते अस्पताल ले जाया गया और अब वह खतरे से बाहर है। हालांकि, पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है, जिसकी पहचान प्रिया शर्मा के रूप में हुई है। साथ ही उसके प्रेमी बबलू अंसारी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

मामला दर्ज

प्रिया की मां द्वारा बबलू के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराए जाने के बाद उसे गिरफ्तार किया गया। प्रिया पर हत्या के प्रयास का आरोप लगाया गया है और वह अब पुलिस हिरासत में है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। प्रिया शर्मा ने शुरुआती जांच में खुलासा किया कि वह और बबलू तीन साल से रिलेशनशिप में थे। उसने यह भी दावा किया कि बबलू ने शादी का झांसा देकर कई सालों तक उसके साथ बलात्कार किया।


प्रिया ने यह भी कहा कि वह बबलू से शादी करना चाहती थी, लेकिन धर्म के कारण वे एक-दूसरे से शादी नहीं कर पाए। उसने आगे दावा किया कि वह पत्नी का दर्जा चाहती थी और इसीलिए वह नवविवाहित दुल्हन रोशन को मारना चाहती थी।

Tags

Next Story