Haryana Election Result 2024: रुझान में बीजेपी को बढ़त मिलते ही अनिल विज का बयान, बोले हाईकमान ने चाहा तो बनूंगा CM

रुझान में बीजेपी को बढ़त मिलते ही अनिल विज का बयान, बोले हाईकमान ने चाहा तो बनूंगा CM

Haryana Election Result 2024 : हरियाणा में सुबह 8 बजे से वोटों की गिनती जारी है। शुरूआती रुझानों में कांग्रेस बीजेपी से आगे थी लेकिन अचानक बीजेपी कांग्रेस को पछाड़ते हुए रेस में आगे निकल गई है। रुझानों में बीजेपी को बढ़त मिलने के बाद बीजेपी उम्मीदवार अनिल विज का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी हाईकमान ने चाहा तो मुख्यमंत्री बनूंगा।

दूसरी बार जाहिर की इच्छा

अनिल विज ने हरियाणा में मतदान के बाद दूसरी बार मुख्यमंत्री बनने की इच्छा जाहिर की है। इससे पहले भी उन्होंने मुख्यमंत्री बनने की इच्छा जाहिर करते हुए कहा था कि वह सबसे सीनियर नेता हैं। हालांकि, अनिल विज के लिए सीएम की कुर्सी पर बैठना आसान नहीं होगा।

गौरतलब है कि हरियाणा में उम्मीदवारों के ऐलान होने के साथ ही सभी पार्टियों में बगावत शुरू हो गई थी। बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियों के कई नेताओं ने बगावती तेवर दिखाते हुए निर्दलीय पर्चा भर दिया था। इसके बाद दोनों ही दलों से कई नेताओं को निष्कासित भी किया गया।

अब चुनाव परिणाम के बाद भी कलह खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। माना जा रहा है कि, कांग्रेस को बहुमत मिलने पर कुमारी शैलजा और भुपिंदर हुड्डा जैसे नेता सीएम की कुर्सी पर दावा करेंगे। वहीं, बीजेपी में नायब सिंह सैनी के अलावा अनिल विज भी मुख्यमंत्री की रेस में कूद गए हैं।


Tags

Next Story