Donald Trump: एक बार फिर हुई डोनाल्ड ट्रम्प को मारने की कोशिश, गोल्फ क्लब के बाहर चलीं गोलियां

एक बार फिर हुई डोनाल्ड ट्रम्प को मारने की कोशिश, गोल्फ क्लब के बाहर चलीं गोलियां

Attempt to kill Donald Trump

Attempt to kill Donald Trump : अमेरिका में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव पर सभी की नजरें बनी हुई हैं। इस बीच राष्ट्रपति की रेस में शामिल डोनाल्ड ट्रम्प पर एक बार फिर हमले की खबर सामने आई है। रविवार को डोनाल्ड ट्रम्प के गोल्फ क्लब के बाहर गोलीबारी हुई। इस मामले की जांच एफबीआई को सौंपी गई है। एफबीआई की ओर से जारी बयान के अनुसार वे इस हमले की जांच हत्या के प्रयास के रूप में कर रहे हैं। इधर इस घटना पर राष्ट्रपति जो बाइडन का बयान भी सामने आया है। उन्होंने कहा कि, "हमारे देश में राजनीतिक हिंसा या किसी भी हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है।"

राष्ट्रपति जो बाइडन की ओर से जारी स्टेटमेंट में कहा गया है कि, "मेरी टीम ने मुझे इस बारे में जानकारी दी है कि संघीय कानून प्रवर्तन आज पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप की संभावित हत्या के प्रयास के रूप में क्या जांच कर रहा है। एक संदिग्ध हिरासत में है, और मैं सीक्रेट सर्विस और उनके कानून प्रवर्तन भागीदारों के काम की सराहना करता हूं, उनकी सतर्कता और पूर्व राष्ट्रपति और उनके आस-पास के लोगों को सुरक्षित रखने के उनके प्रयासों के लिए। मुझे राहत है कि पूर्व राष्ट्रपति को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। इस घटना की सक्रिय जांच चल रही है क्योंकि कानून प्रवर्तन इस बारे में अधिक जानकारी जुटा रहा है कि क्या हुआ। जैसा कि मैंने कई बार कहा है, हमारे देश में राजनीतिक हिंसा या किसी भी हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है, और मैंने अपनी टीम को यह सुनिश्चित करने के लिए निर्देशित किया है कि सीक्रेट सर्विस के पास पूर्व राष्ट्रपति की निरंतर सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक सभी संसाधन, क्षमता और सुरक्षात्मक उपाय हों।"

जांच एजेंसियों के अधिकारियों ने बताया कि, गिरफ्तार किए गए संदिग्ध के पास एके 47 और एक गोप्रो बरामद हुई है। वह डोनाल्ड ट्रम्प से करीब 300 मीटर की दूरी पर था। अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि, गिरफ्तार किये गए संदिग्ध ने ही डोनाल्ड ट्रम्प पर हमला किया था। गोल्फ क्लब के बाहर करीब तीन से चार गोलियां चलाई गई थी। जांच एजेंसियां फिलहाल मामले की पड़ताल कर रही हैं।

Tags

Next Story