Director Ranjith: डायरेक्टर रंजीत पर एक और केस, होटल में बुलाकर मेल एक्टर को कपड़े उतारने को किया था मजबूर

डायरेक्टर रंजीत पर एक और केस, होटल में बुलाकर मेल एक्टर को कपड़े उतारने को किया था मजबूर

Director Ranjith : डायरेक्टर रंजीत पर एक और केस

Director Ranjith : मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में हेमा कमेटी की रिपोर्ट सामने आने के बाद खलबली मची हुई है। इस पूरे मामले में फिल्म डायरेक्टर रंजीत बड़े खलनायक के रूप में उभरे हैं। ताजा अपडेट के अनुसार डायरेक्टर रंजीत के खिलाफ अब एक यंग पुरुष अभिनेता ने केस दर्ज कराया है। पुलिस को दिए बयान में पीड़ित ने बताया कि, उसे डायरेक्टर ने होटल में बुलाया और फिर कपड़े उतारने को मजबूर किया।

जांच टीम ने शुक्रवार को शिकायतकर्ता का बयान दर्ज किया है। शुक्रवार को डायरेक्टर रंजीत के खिलाफ एक एस्पायरिंग पुरुष अभिनेता द्वारा शिकायत दर्ज की गई, जिसने आरोप लगाया कि, साल 2012 में निर्देशक ने उसे होटल के एक कमरे में बुलाकर कपड़े उतारने के लिए मजबूर किया था और यौन उत्पीड़न भी किया।

ऑडिशन के लिए होटल में बुलाया :

रंजीत ने पीड़ित को एक ऑडिशन के लिए बैंगलोर के एक होटल में बुलाया था। यहीं उसका शोषण किया गया। शिकायतकर्ता ने शुरू में माना कि यह ऑडिशन का हिस्सा था। उसने बताया कि, अगली सुबह, उसे डायरेक्टर रंजीथ ने पैसे की पेशकश भी की थी। अभिनेता ने डीजीपी के सामने शिकायत दर्ज की है, और अब एसआईटी इस पर विचार करेगा।

केरल पुलिस ने इस मामले की पुष्टि की थी कि उन्हें केरल के फिल्म निर्माता रंजीत के खिलाफ युवा अभिनेता से शिकायत मिली थी। बीते दिनों बंगाली अभिनेता श्रीलेखा मित्रा ने रंजीत के खिलाफ कोच्चि सिटी पुलिस के पास शिकायत दर्ज की थी। इसके बाद एक दिन बाद जब रंजीत ने केरल राज्य चालचिथ्रा अकादमी के अध्यक्ष के रूप में इस्तीफा दे दिया। अभिनेत्री की शिकायत के आधार पर, निर्देशक के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया था।

बता दें कि, यह सभी मामले तब सामने आ रहे हैं जब हेमा कमेटी की रिपोर्ट ने फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं पर होने वाले यौन उत्पीड़न का खुलासा किया है। केरल में कांग्रेस महिला मोर्चा ने इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद जमकर प्रदर्शन किया था। तब से कई एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने आकर यौन उत्पीड़न की बात स्वीकार की है।

Tags

Next Story