Ganderbal Terror Attack: जम्मू कश्मीर में आतंकी हमले के बाद अलर्ट पर सेना, गांदरबल में गई थी 7 लोगों की जान

Ganderbal Terror Attack

Ganderbal Terror Attack

Ganderbal Terror Attack : जम्म्मू कश्मीर। गांदरबल आतंकी हमले में 7 लोगों की मौत के बाद सेना और जांच एजेंसियां अलर्ट मोड पर हैं। यहां आतंकियों की कायराना हरकत के चलते डॉक्टर समेत टनल में काम करने वाले 5 लोगों की मौत हो गई थी। आतंकी हमले में कुछ लोग घायल भी हुए थे। जानकारी के अनुसार घायलों का शेर-ए-कश्मीर इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस में इलाज किया जा रहा है।

गांदरबल जिले के सोनमर्ग में हुए हमले के बाद सेना समेत पुलिस द्वारा सर्च अभियान चलाया जा रहा है। आतंकी हमले में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि, एक व्यक्ति ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था। मरने वालों में पांच गैर स्थानीय हैं। इनमें से दो अधिकारी और तीन श्रमिक हैं।

बता दें कि, यह हमला रविवार रात 8 बजे हुआ था। टनल में काम करने वाले जब खाना खाने मेस में पहुंचे तो तीन हथियारबंद आतंकियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी थी। बताया जा रहा है कि, हमला करने वाले आतंकी लश्करे तैयब्बा के द - रेजिस्टेंट फ्रंट से जुड़े हुए थे।

इस आतंकी हमले पर गृह मंत्री अमित शाह ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, "जम्मू-कश्मीर के गगनगीर में नागरिकों पर कायरतापूर्ण आतंकी हमला कायरतापूर्ण घृणित कार्य है। इस जघन्य कृत्य में शामिल लोगों को बख्शा नहीं जाएगा और उन्हें हमारे सुरक्षा बलों से कड़ी प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ेगा। अपार दुःख की इस घड़ी में, मैं मृतकों के परिवारों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूँ। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।"

Tags

Next Story