Sunita Kejriwal New Video: क्या किसी को पता है कि केजरीवाल को क्यों किया गया है गिरफ्तार, पत्नी सुनीता ने खोले सारे के सारे राज, देखें वीडियो

Sunita Kejriwal New Video: क्या किसी को पता है कि केजरीवाल को क्यों किया गया है गिरफ्तार, पत्नी सुनीता ने खोले सारे के सारे राज, देखें वीडियो
Sunita Kejriwal New Video: दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल और उनके संबधित लोगों का विवाद का मामला लगाता जारी है। एक बार फिर रविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने शनिवार को एक वीडियो संदेश जारी कर आरोप लगाया।

Sunita Kejriwal New Video: दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल और उनके संबधित लोगों का विवाद का मामला लगाता जारी है। एक बार फिर रविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने शनिवार को एक वीडियो संदेश जारी कर आरोप लगाया कि उनके पति “गहरी राजनीतिक साजिश” का शिकार हैं और उन्हें ‘गवाह के झूठे बयान’ पर ईडी ने गिरफ्तार किया है।

केजरीवाल को एनडीए सांसद मगुंटा श्रीनिसाउलू रेड्डी के एक बयान के आधार पर गिरफ्तार किया गया था। 17 दिसंबर, 2022 को ईडी ने एमएसआर के आवास पर छापा मारा और उनसे पूछा गया कि क्या वह कभी केजरीवाल से मिले थे। उन्होंने कहा कि हां, मैं दिल्ली में जमीन खरीदने के लिए उनसे मिला था। ईडी उनके बयान से खुश नहीं थी। ईडी ने उनके बेटे को भी गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने कहा कि एमएसआर का परिवार मुश्किल दौर से गुजर रहा था। एमएसआर ने 17 जुलाई, 2023 को अपना बयान बदलते हुए कहा कि 16 मार्च, 2021 को मैं केजरीवाल से मिला और उन्होंने मुझसे दिल्ली में शराब का कारोबार शुरू करने और बदले में AAP को ₹100 करोड़ देने को कहा। अगले दिन एमएसआर के बेटे को जमानत पर जेल से रिहा कर दिया गया। यह स्पष्ट रूप से झूठ है।

सुनीता केजरीवाल ने लोगों से दिल्ली के मुख्यमंत्री का समर्थन करने की अपील करते हुए कहा कि वह एक ईमानदार, शिक्षित और देशभक्त व्यक्ति हैं और अगर जनता उनका समर्थन नहीं करती है, तो कोई भी शिक्षित व्यक्ति राजनीति में शामिल नहीं होना चाहेगा, क्योंकि आप नेता के साथ ऐसा व्यवहार किया गया है।

Tags

Next Story