Giriraj Singh: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने खुद पर हुए हमले पर कहा - दाढ़ी-टोपी देखकर उनको पुचकारने और सहलाने वाले लोग...

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने खुद पर हुए हमले पर कहा -  दाढ़ी-टोपी देखकर उनको पुचकारने और सहलाने वाले लोग...

Attack on Union Minister Giriraj Singh

Attack on Union Minister Giriraj Singh : शनिवार को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर हमला कर दिया गया। इसके बाद उन्होंने एक्स पर वीडियो शेयर करते हुए कहा कि, मैं डरने वाला नहीं हूँ। दाढ़ी-टोपी देखकर उनको पुचकारने और सहलाने वाले लोग आज देख लें कि किस प्रकार बेगुसराय बिहार सहित पूरे देश में लेंड जिहाद-लव जिहाद और साम्प्रदायिक तनाव पैदा किया जा रहा है।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर हमला उस समय किया गया जब वे जनअदालत लगा रहे थे। आरोपी ने गिरिराज सिंह को मुक्के से मारने का प्रयास किया लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ लिया। आरोपी की पहचान आम आदमी पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष मोहम्मद सैफी के रूप में हुई है।

सुरक्षाकर्मियों ने आरोपी को किया गिरफ्तार :

जनअदालत के समय मोहम्मद सैफी ने न केवल गिरिराज सिंह को मुक्का मारने की कोशिश की बल्कि उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। गनीमत रही कि, केंद्रीय मंत्री के सुरक्षाकर्मियों ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

इन हमलों से मैं डरने वाला नहीं :

एक्स पर शेयर किए गए वीडियो मैं गिरिराज सिंह ने कहा - में गिरिराज सिंह हूँ और मैं हमेशा समाज के हितों के लिए बोलता रहूंगा,संघर्ष करता रहूंगा।

इन हमलों से मैं डरने वाला नहीं। दाढ़ी-टोपी देखकर उनको पुचकारने और सहलाने वाले लोग आज देख लें कि किस प्रकार बेगुसराय बिहार सहित पूरे देश में लेंड जिहाद-लव जिहाद और साम्प्रदायिक तनाव पैदा किया जा रहा है।'

एसडीओ, डीएसपी की मौजूदगी के बावजूद बदतमीजी की :

बेगूसराय में अपने ऊपर हुए हमले पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि, "इस चुनाव में बेगूसराय में मुसलमानों का मेरे प्रति जो रवैया रहा और जो नतीजे आए, योगी आदित्यनाथ ने सही कहा कि "बटेंगे तो कटेंगे"। अगर इस आदमी (आरोपी) के हाथ में रिवॉल्वर होता तो जिस तरह से इसने मुझ पर हमला किया, मुझे मार देता, हालांकि, इसका हमला विफल रहा। इसने बहुत ही अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। मैं डरूंगा नहीं और अपना काम जारी रखूंगा। चाहे कितने भी आतंक फैलाने वाले आ जाएं, मुझ पर इसका कोई असर नहीं होगा... मेरे इलाके के मुसलमानों ने इतना विरोध किया, जिसका नतीजा यह हुआ कि उनमें इतनी हिम्मत आ गई कि जब मैं जनता दरबार में था, तो कई एसडीओ, डीएसपी की मौजूदगी के बावजूद इसने इतनी बदतमीजी की।"

Tags

Next Story