हाथरस की घटना पर आया बाबा नारायण हरि का बयान, कहा - जो आया है उसे एक न एक दिन है जाना

हाथरस की घटना  पर आया बाबा नारायण हरि का बयान, कहा - जो आया है उसे एक न एक दिन है जाना
बाबा का बयान हाल ही में सामने आया है। जिसमें घटना को लेकर उन्होंने खुद को अवसाद ग्रसित बताया तो वही घटना को लेकर कहां कि होनी को कौन टाल सकता है।

Baba bhole on Hathras Incident: उत्तरप्रदेश की हाथरस की घटना ने जहां पर देश को दहला दिया था वहीं पर इस घटना में कथा वाचक नारायण हरि सरकार की भूमिका संदेहास्पद रही तो वहीं पर बाबा का बयान हाल ही में सामने आया है। जिसमें घटना को लेकर उन्होंने खुद को अवसाद ग्रसित बताया तो वही घटना को लेकर कहां कि होनी को कौन टाल सकता है।बता दें कि हाथरस में एक सत्संग के दौरान 2 जुलाई को मची भगदड़ में 120 से अधिक लोगों की जान चली गई थी।

घटना को लेकर अवसाद में हूं - बाबा भोले

घटना से जुड़े बाबा नारायण हरि सरकार ने अपने बयान में कहा कि, वो बहुत अवसाद में हैं. उन्होंने ये भी कहा कि होनी को कौन टाल सकता है. उन्होंने कहा, "हम 2 जुलाई की घटना के बाद से बहुत ही अवसाद से ग्रसित हैं. लेकिन होनी को कौन टाल सकता है.जो आया है उसे एक दिन जाना ही है. भले कोई आगे पीछे हो।" "हमने अपने वकील डॉ एपी सिंह के माध्यम से कमेटी के महापुरुषों से भी ये विनती की थी कि दिवंगत आत्माओं के परिजनों और इलाजरत घायलों के साथ जीवन पर्यंत तन मन धन से खड़े रहने बात कही. जिसे सभी ने माना. हम उन्हें धन्यवाद प्रेषित करते हैं. अभी हम चिकित्सकों के परामर्श अनुसार स्वास्थ्य लाभ के लिए अपनी निजी प्रवास बहादुर नगर में हूं।

स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं बाबा

यहां पर भोले बाबा के वकील डॉ एपी सिंह ने बताया कि, "नारायण साकार हरि के स्वास्थ लाभ के दौरान उनके श्रद्धालुओं का यहां पर आना वर्जित है. हम चाहते हैं कि किसी भी तरह से यहां पर शासन और प्रशासन को परेशानी न हो. हम देशभर के श्रद्धालुओं से अपील करते हैं कि वो यहां आने का कष्ट न करें. यहां दर्शन का कोई प्रावधान नहीं है।"

Tags

Next Story