Bahraich: Bahraich : छठे भेड़िये को ग्रामीणों ने पीटपीटकर मौत के घाट उतारा, "लंगड़ा" अब भी फरार

Bahraich : छठे भेड़िये को ग्रामीणों ने पीटपीटकर मौत के घाट उतारा, लंगड़ा अब भी फरार

Bahraich : छठे भेड़िये को ग्रामीणों ने पीटपीटकर मौत के घाट उतारा

Bahraich : बहराइच में छठे भेड़िये को ग्रामीणों ने पीटपीटकर मौत के घाट उतार दिया। जानकारी के अनुसार बकरी का शिकार करने आए भेड़िए को लोगों ने घेरा और पीटपीटकर मार डाला। बहराइच में महसी के तमाचपुर में शिकार की फिराक में यह भेड़िया पहुंचा था। वन विभाग द्वारा 5 भेड़ियों को पहले ही पकड़ा जा चुका है। वन विभाग ने भेड़िये की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

बहराईच के डीएफओ अजीत सिंह ने कहा कि, ''कई दिनों से विभाग की टीमें इस आखिरी भेड़िये को पकड़ने की कोशिश कर रही थीं। जब हमें सूचना मिली कि एक गांव में एक जानवर का शव पड़ा है। हम तुरंत अपनी टीम के साथ वहां गए और देखा, "वहां एक मरा हुआ भेड़िया पड़ा हुआ था क्योंकि उसके शरीर पर घावों के निशान थे।" संभव है कि उसके गांव वालों या किसी अन्य लोगों ने उसे मार डाला हो, हम इस बारे में जांच करेंगे, जांच के बाद ही हम आगे कुछ कह पाएंगे।"

बता दें कि, मारा गया भेड़िया लंगड़ा भेड़िया नहीं है। उसकी तलाश वन विभाग की टीम को लम्बे समय से है। लंगड़ा भेड़िया अब भी खुला घूम रहा है। लोगों ने कहा था कि, बहराइच में कई भेड़िए हैं जो लोगों पर हमला कर रहे हैं लेकिन वन विभाग की टीम ने दावा किया था कि, 6 भेड़िए ही बहराइच में लोगों पर हमला कर रहे। हैं बीते कुछ समय में बहराइच में भेड़ियों के हमलों में 10 लोग मारे गए थे।

लोगों ने बताया कि, भेड़िए ने पहले एक बच्चे पर हमला किया था। उसकी मां समय पर जाग गई और बच्चे को बचा लिया। इसके बाद भेड़िए ने बकरी को मारने की कोशिश की और उसे दबोच कर भागने लगा। इसके बाद भेड़िए को लोगों ने घेरकर मौत के घाट उतार दिया। वन विभाग अब इस मामले की जांच कर रहा है।

Tags

Next Story