Bahraich Wolf Attack: नहीं थम रहे भेड़िए के हमले, अब 5 साल की बच्ची को बनाया निशाना, खौफ में ग्रामीण

नहीं थम रहे भेड़िए के हमले, अब 5 साल की बच्ची को बनाया निशाना, खौफ में ग्रामीण

Bahraich Wolf Attack

Bahraich Wolf Attack : उत्तरप्रदेश। बहराइच में होने वाले भेड़िए के हमले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। 4 भेड़िए पकड़े जा चुके हैं जबकि दो खुले घूम रहे हैं। वन विभाग की टीम इन भेड़ियों को पकड़ने की कोशिश कर रही है लेकिन देर रात आदमखोर भेड़िए ने 5 साल की बच्ची पर हमला किया। बच्ची को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है। हमले के बाद ग्रामीण खौफ में है। यह हमला पंडोहिया के गिरधरपुरवा में हुआ था।

पंडोहिया के गिरधरपुरवा में रहने वाले अनवर अली की पांच साल की बच्ची अफसाना पर भेड़िए ने हमला किया था। बच्ची को रात में सीएमएचसी महसी में इलाज के लिए भर्ती किया गया। इसधर ग्रामीण पूरी रात भय में रहे। बीते दिनों भी भेड़िए ने बहराइच के एक गांव में हमला किया था जिसके कारण एक बच्ची की मौत हो गई थी। इसके अलावा भेड़िए के हमले के कारण दो महिलाएं घायल भी हुई थीं।

महसी में कई टीम तैनात :

वन विभाग द्वारा भेड़िए को पकड़ने के लिए 25 टीम तैनात की गई है। इनमें 12 टीम महसी में तैनात हैं। यहां भेड़िए की मूवमेंट अधिक दर्ज की गई है। ड्रोन से भेड़ियों को खोजने का प्रयास भी जारी है। प्रशानिक अधिकारियों का कहना है कि, भेड़िए अलग - अलग गांव में लोगों पर हमला कर रहे हैं इसलिए इनको ट्रेस कर पाना मुश्किल हो रहा है।

6 भेड़ियों के झुण्ड ने बहराइच में आतंक मचा रखा था। वन विभाग ने बढ़ते मामलों पर संज्ञान लेते हुए 4 भेड़ियों को पकड़ लिया था। दो भेड़िएवन अमले की पहुंच से बाहर थे। वन विभाग की टीम अब बाकी बचे दो भेड़ियों को ढूंढने का प्रयास कर रही है। भेड़ियों के हमलों के कारण अब तक 9 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं और कई घायल हुए हैं।

Tags

Next Story