बांग्लादेश में प्रदर्शकारियों ने क्रिकेटरों को भी नही बख्शा, पूर्व कप्तान मुशरफे मुर्तजा के बाद इस दिग्गज खिलाड़ी का घर फूंका

बांग्लादेश में प्रदर्शकारियों ने क्रिकेटरों को भी नही बख्शा, पूर्व कप्तान मुशरफे मुर्तजा के बाद इस दिग्गज खिलाड़ी का घर फूंका
मंगलवार को जानकारी सामने आ रही है कि, भीड़ ने आवामी लीग के नेताओं को निशाना बनाने का दौर भी शुरू हो गया है।

पड़ोसी मुल्क बांग्लादेश इन दिनों राजनीतिक उथल - पुथल से गुजर रहा है। शेख हसीना प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा देकर भारत आ गई हैं। जानकारी के मुताबिक वे जल्द ही लंदन को रवाना हो जाएंगी। इधर बांग्लादेश में नई सरकार के गठन की कावजद तेज हो गई है। राजधानी ढाका में प्रदर्शनकारियों ने खूब लूटमार मचाई। मंगलवार को जानकारी सामने आ रही है कि, भीड़ द्वारा अवामी लीग के नेताओं को निशाना बनाने का दौर भी शुरू हो गया है। इसके साथ ही बांग्लादेश में हिंदुओं को टारगेट करके मारा जा रहा है। बांग्लादेश के एक दिग्गज हिंदू क्रिकेटर का घर भी जला दिया गया है। पूर्व कप्तान मुशरफे मुर्तजा का मकान जलाने की खबर है।

भारत में हो सकता है विमेंस T20 क्रिकेट विश्व कप

बता दें, महिला क्रिकेट विश्वकप का आयोजन भी अक्टूबर माह में होना है जिसकी मेजबानी बांग्लादेश को करना था। लेकिन इन इन गंभीर परिस्थितियों को देखते हुए आईसीसी जल्द ही बांग्लादेश से मेजबानी छीन सकती है। उसके बाद विमेंस T20 क्रिकेट विश्व कप भारत में होने की संभावना है। हालांकि आधिकारिक रूप से अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

मुशरफे मुर्तजा का घर भी फूंका

बांग्लादेश में प्रदर्शनकारियों ने जमकर हिंसा फैला रखी है। उन्होंने जेल से कैदियों को भी दिया रहा कर दिया है। इस बीच बांग्लादेश क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मुशरफे मुर्तजा के घर को भी आग के हवाले कर दिया, मुशरफे उसी अवामी लीग से सांसद हैं जिसकी मुखिया शेख हशीना है।

लिटिन दास का घर फूंका?

खबर यह भी है कि प्रदर्शनकारियों ने बांग्लादेश के दिग्गज क्रिकेटर रिटन दास का घर भी फूंक दिया है हालांकि वहां के अखबार द डेली स्टार ने इस खबर को फर्जी बताया है। लिटिल दास बांग्लादेश के विकेटकीपर बल्लेबाज है और उन्होंने 29 टेस्ट, 62 वनडे और 39 टी20 मैच खेल चुके हैं।

Tags

Next Story