IAS Tina Dabi: बाड़मेर जिला कलेक्टर टीना डाबी ने स्पा में डाली रेड, अंदर कमरों में मिली कई लडकियां

बाड़मेर जिला कलेक्टर टीना डाबी ने स्पा में डाली रेड, अंदर कमरों में मिली कई लडकियां

IAS Tina Dabi Spa Center Raid

IAS Tina Dabi : राजस्थान। बाड़मेर जिला कलेक्टर टीना डाबी एक बार फिर चर्चा में हैं। आईएएस टीना डाबी बाड़मेर में नवो बाड़मेर अभियान चला रहीं हैं। इस अभियान के चलते वे आए दिन बाड़मेर के अलग स्थानों क्षेत्रों में जाकर सफाई कार्यों की समीक्षा करती हैं। बुधवार को दौरे पर निकलीं बाड़मेर जिला कलेक्टर अचानक एक स्पा सेंटर पहुंच गईं। यहां उन्होंने जब गेट खोलने को कहा तो स्पा के मालिक ने मना कर दिया। इसके बाद पुलिस कर्मी गेट तोड़कर अंदर घुसे तो 5 लड़कियों समेत सात लोग अंदर पकड़ाए।

इस पूरी रेड का वीडियो भी सामने आया है। आईएएस अधिकारी टीना डाबी पहले स्पा सेंटर के बाहर पहुंची। जब बहुत देर तक गेट नहीं खुला तो वे वहीं खड़ी हो गईं। कुछ देर बाद स्पा संचालक बाहर आया तो उसने पुलिस वालों को अंदर घुसने नहीं दिया। टीना डाबी ने कुछ पुलिस वालों को छत से अंदर घुसने को कहा। जब पुलिस कर्मी स्पा के अंदर गए तो सभी के होश उड़ गए।

स्पा के अंदर कई छोटे - छोटे रूम बने थे। इन रूम्स में कई 4 से 5 लड़कियां मौजूद थीं। इस स्पा सेंटर से दो लड़के भी पकड़ाए हैं। यह स्पा सेंटर बाड़मेर में चामुंडा चौराहा से सदर थाने को जाने वाली रोड पर है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, लॉ एंड आर्डर की स्थिति को मेंटेन करने के लिए वे यहां पहुंचे थे। इस दौरान स्पा सेंटर से युवक - युवतियां मिली हैं। इन्हें जांच के लिए थाने भेज दिया गया है। नियमानुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Tags

Next Story