Mirzapur Season 3: ‘मिर्जापुर सीजन 3’ के रिलीज होने से पहले पंकज त्रिपाठी ने बताए कई राज

Mirzapur Season 3: ‘मिर्जापुर सीजन 3’ के रिलीज होने से पहले पंकज त्रिपाठी ने बताए कई राज
Mirzapur Season 3: मिर्जापुर सीजन 3 में पंकज त्रिपाठी एक बार फिर कालीन भैया बनकर लौट रहे हैं|

Mirzapur Season 3: 'मिर्जापुर 3' ने अपने एक्शन से भरपूर ट्रेलर के साथ दर्शकों की उत्सुकता बढ़ा दी है। इस ट्रेलर को वीकेंड पर विभिन्न प्लेटफॉर्मों पर 1.9 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। सीरीज के जबरदस्त प्रीव्यू ने दुनियाभर के फैंस की उत्सुकता को बढ़ा दिया है, क्योंकि इसमें मिर्जापुर के किंग कालीन भैया की वापसी का संकेत दिया गया है।

मिर्जापुर मेरे करिय़र का एक बड़ा टर्निग पॉइंट था

मिर्जापुर सीरीज में कालीन भैया का किरदार निभाने वाले प्रसिद्ध अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने कहा कि शो के चर्चित होने से पहले उन्हें और अन्य सितारों को सिर्फ एक 'कलाकार' के रूप में ही जाना जाता था।पंकज त्रिपाठी ने कहा,मिर्जापुर ने मेरे करियर में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इंटरव्यू के दौरान पत्रकार अक्सर हमें 'स्टार कास्ट' कहते हैं, लेकिन मिर्जापुर ने ही हमें स्टार बना दिया। सीजन 1 के बाद मुझे प्रशंसकों, खासकर महिलाओं से जो प्रतिक्रिया मिली, उसने मुझे आश्चर्यचकित कर दिया। इससे मुझे एहसास हुआ कि 'कालीन भैया' किसी भी अन्य डॉन से अलग है, जिसे भारतीय दर्शकों ने कभी पर्दे पर देखा है।

कालीन भैया के कैरेक्टर को बताया अलग

एक्टर ने कहा कालीन भैयो कोई आम क्रिमिनल नहीं है, और यही उन्हें अलग बनाता है इंसानों के कई पहलू होते हैं,और कालीन भैया इसका सटीक चित्रण हैं।मिर्जापुर सीजन 3 का निर्देशन गुरमीत सिंह और आनंद अय्यर ने किया है। इस सीजन की स्टारकास्ट में अली फजल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, विजय वर्मा, ईशा तलवार और अंजुम शर्मा शामिल हैं।

5 जुलाई को रिलीज होगी

इस सीरीज में प्रियांशु पेनयुली, हर्षिता शेखर गौड़, राजेश तैलंग, शीबा चड्ढा, मेघना मलिक और मनु ऋषि चड्ढा जैसे कई बेहतरीन कलाकार शामिल हैं। दस एपिसोड की यह सीरीज 5 जुलाई को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

Tags

Next Story