Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer: भूल भुलैया 3 का ट्रेलर हुआ जारी, जानिए रूह बाबा और मंजुलिका की लड़ाई में किसकी होगी जीत?

भूल भुलैया 3 का ट्रेलर हुआ जारी, जानिए रूह बाबा और मंजुलिका की लड़ाई में किसकी होगी जीत?
स बार एक नहीं बल्कि दो - दो मंजुलिका दिखने वाली हैं। ट्रेलर के साथ ही फिल्म के रिलीज डेट का भी अनाउंसमेंट हो गया है।

'भूल भुलैया 3' का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसमें एक बार फिर रूह बाबा के रोल में कार्तिक आर्यन की वापसी हुई है। वहीं, इस बार एक नहीं बल्कि दो - दो मंजुलिका दिखने वाली हैं। ट्रेलर के साथ ही फिल्म के रिलीज डेट का भी अनाउंसमेंट कर दिया गया है। अब देखना ये है कि भूल भुलैया बॉक्स ऑफिस पर कितना जोर दिखा पाती है और क्या दर्शकों के बीच भूल भूलैया 1 और भूल भूलैया 2 के जैसे ही जगह बना पाती है।

जबरदस्त ट्रेलर हुआ रिलीज

टी- सीरीज ने भूल भुलैया 3 का ट्रेलर जारी कर दिया है। 3 मिनट 30 सेकंड के ट्रेलर को जारी करते हुए मेकर्स ने कैप्सन में लिखा- "हवेली का दरवाज़ा खुला एक बार फिर... रूह बाबा और मंजुलिका की लड़ाई में होगी किसकी जीत और किसकी हार"

ट्रेलर देखकर आपको हंसी भी आएगी तो डर में लगेगा। ट्रेलर के डायलॉग में वही, पुराना तड़का लगाने का प्रयास किया गया है। तृप्ति इसमें रूह बाबा की पत्नी बनी हुई हैं। वहीं विद्या बालन डबल रोल में दिख सकती हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म

चर्चित फ्रेंचाईजी की तीसरी कड़ी फिल्म 'भूल भुलैया 3' इस साल दिवाली पर रिलीज होगी। फिल्म 1 नवबंर यानी ठीक उसी दिन रिलीज होगी, जिस दिन सिंघम अगेन आ रही है। बॉक्स ऑफिस पर इसका मुकाबला रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म 'सिंघम अगेन' से होगा। जिसका हाल ही जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हुआ था। यह पांच मिनट का था। इस ट्रेलर में देखकर साफ हो गया है कि इस दिवाली दो बड़े धमाके होंगे।

यहां देखें ट्रेलर

ये है फिल्म की जबरदस्त स्टारकॉस्ट

अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कार्तिक भूत भगाने वाले रूह बाबा की भूमिका निभाएंगे। अनीस ने फ्रेंचाइजी के दूसरे भाग का भी निर्देशन किया था। भूल भुलैया 2 एक ब्लॉकबस्टर थी, जिसने दुनिया भर में लगभग 300 करोड़ रुपये की कमाई की। वहीं अब फिल्म की तीसरी किस्त के लिए बहुत उम्मीदें हैं। फिल्म में विद्या बालन, माधुरी दीक्षित और तृप्ति डिमरी भी हैं। विद्या बालन मंजुलिका के रूप में वापसी कर रही हैं। इसमें राजपाल यादव, संजय मिश्रा और अश्विनी कालसेकर के किरदार भी दिखाए गए हैं। इसे भूषण कुमार ने निर्मित किया है।

Tags

Next Story