Home > Lead Story > Bhopal News : एक्शन मोड में भोपाल महापौर, छोटा तालाब में कचरा फेंकने वाले को फटकारा

Bhopal News : एक्शन मोड में भोपाल महापौर, छोटा तालाब में कचरा फेंकने वाले को फटकारा

Bhopal News : छोटे तालाब में अक्सर लोग कचरा फेंकते रहते हैं। ऐसे लोगों के लिए यह व्यक्ति सबक है।

Bhopal News : एक्शन मोड में भोपाल महापौर, छोटा तालाब में कचरा फेंकने वाले को फटकारा
X

Bhopal News : एक्शन मोड में भोपाल महापौर, छोटा तालाब में कचरा फेंकने वाले को फटकारा

Bhopal News : भोपाल, मध्यप्रदेश। आचार संहिता ख़त्म होते ही भोपाल महापौर मालती राय एक्शन मोड में आ गई हैं। शुक्रवार को वे राजधानी भोपाल में स्वच्छता का जायजा लेने निकली। इस दौरान उन्होंने तालाब में कचरा फेंकने आए एक व्यक्ति को जमकर डांट लगाई। डांट भी ऐसी की वो व्यक्ति कान पकड़कर माफी मांगने लगा।

छोटे तालाब में अक्सर लोग कचरा फेंकते रहते हैं। ऐसे लोगों के लिए यह व्यक्ति सबक है। अगली बार जब आप कचरा फेंकने जाएं तो इस वाकये को जरूर याद रखें कि, कैसे भोपाल में बोरी भरके कचरा फेकना एक व्यक्ति पर भारी पड़ गया। महापौर जल संरक्षण के तहत तालाबों का निरीक्षण कर रही थी। इसी दौरान महापौर मालती राय को छोटे तालाब में एक व्यक्ति बोरी भर के कचरा फेंकते हुए नजर आया। इसके बाद उन्होंने गाड़ी रुकवाई और उस व्यक्ति को जमकर फटकारा।

व्यक्ति ने भी अपनी गलती मानी और महापौर से कान पकड़कर माफी मांगी। व्यक्ति ने महापौर से वादा किया कि, वो अबसे कभी तालाब में कचरा नहीं फेंकेगा। मालती राय ने उसे माफी मांगने के बाद जाने दिया और कचरा, कचरा गाड़ी में ही फेंकने की सलाह दी।

बता दें कि, जल संरक्षण अभियान के तहत भोपाल में झील और तालाब को स्वच्छ रखने के लिए प्रयास किए जाते हैं। 15 जून तक रोजाना दो घंटे इस एक्टिविटी में कई लोग भाग लेते हैं।

देखिये वीडियो :

Updated : 7 Jun 2024 8:45 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Gurjeet Kaur

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top