Bhopal Spider Man Video Viral: क्या आपने देखा है भोपाली स्पाइडर मैन, सड़क पर कर रहा था ऐसा काम… देखें वीडियो

Bhopal Spider Man Video Viral: क्या आपने देखा है भोपाली स्पाइडर मैन, सड़क पर कर रहा था ऐसा काम… देखें वीडियो
Bhopal Spider Man Video Viral: भोपाल की वीआईपी रोड पर स्पाइडर मैन का कास्ट्यूम पहनकर एक युवक पहुंच गया, फिर क्या, लोगों ने जब उसे देखा तो लोगों की आंखे खुली की खुली रह गई।

Bhopal Spider Man Video Viral: कुछ साल पहले हॉलीवुड में एक फिल्म आई थी जिसका नाम स्पाइडर मैन था। इस फिल्म में स्पाइडर मैन का किरदार निभा रहा आदमी ऊंची-ऊंची बिल्डिंगों पर छलांग चलाते, दुश्मनों को पकड़ते और बच्चों और महिलाओं की जान बचाते हुए दिखाई दिया, मगर उस फिल्म का किरदार महज़ काल्पनिक ही बनकर रह गया, वह बस किस्से और कहानियों के बीच सिमट कर रह गया।

मगर ऐसा ही एक आदमी राजधानी भोपाल की सड़कों पर देखने को मिला है। हालांकि यह यकीन करना तो मुश्किल है कि क्या वह सच में असली का स्पाइडर मैंन या फिर कोई बहरूपिया, मगर जैसे ही राजधानी भोपाल में स्पाइडर मैन दिखा लोग इसके दिवाने होने लगे।

बता दें कि एक युवक भोपाल की वीआईपी रोड पर स्पाइडर मैन का कास्ट्यूम पहनकर पहुंच गया, फिर क्या, लोगों ने जब उसे देखा तो लोगों की आंखे खुली की खुली रह गई। लोग फौरन अपना अपना फोन निकाल कर उसका वीडियो बनाने लगे, स्पाइडर मैन के वेश में आया युवक रोड पर पड़ा कचरा उठाने लगा। स्वच्छता का संदेश देने वाले इस स्पाइडर मैन को देखकर लोग उसके दीवाने हो गए।

जानकारी के मुताबिक भोपाल की वीआईपी रोड पर स्पाइडर मैन का कास्ट्यूम पहने व्यक्ति की पुष्टी नहीं हो सकी है। मगर स्पाइडर मैन का ड्रेस पहनकर जिस तरह से युवक ने शहर को स्वच्छ बनाने के लिए जागरूकता अभियान चलाया है। उसे देखकर हर कोई हैरान है, इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Tags

Next Story