लखनऊ में BJP - RSS की बड़ी बैठक, CM योगी भी होंगे शामिल, जानिए किस मुद्दे पर होगी चर्चा

लखनऊ में BJP - RSS की बड़ी बैठक, CM योगी भी होंगे शामिल, जानिए किस मुद्दे पर होगी चर्चा

Big Meeting of BJP - RSS In Lucknow

Big Meeting of BJP - RSS In Lucknow : आरएसएस और उत्तरप्रदेश भाजपा कोर कमिटी की बड़ी बैठक 20 जुलाई और 21 जुलाई को होगी।

Big Meeting of BJP - RSS In Lucknow : लखनऊ, उत्तरप्रदेश। राजधानी लखनऊ में भाजपा और आरएसएस की अहम बैठक होने जा रही है। इस बैठक में भविष्य को लेकर रणनीति बनाई जाएगी। उत्तरप्रदेश में चल रहे सियासी उठापठक के बीच भाजपा आरएसएस के बीच यह बैठक काफी अहम मानी जा रही है। इस बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक समेत भाजपा के कई नेता भी शामिल होंगे।

जानकारी के अनुसार, आरएसएस और उत्तरप्रदेश भाजपा कोर कमिटी की बड़ी बैठक 20 जुलाई और 21 जुलाई को होगी। इस बैठक में आरएसएस के सह सर कार्यवाह अरुण कुमार मौजूद रहेंगे। बीजेपी कोर कमिटी और आरएसएस की बैठक में सीएम योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, महामंत्री संगठन धर्मपाल, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, डिप्टी सीएम बृजेश पाठक मौजूद रहेंगे। लोकसभा चुनाव में भाजपा के खराब प्रदर्शन के बाद यह भाजपा और आरएसएस की पहली बैठक होगी।

इन मुद्दों पर होगी चर्चा :

आरएसएस और भाजपा कोर कमेटी की बैठक में आगामी उप चुनाव समेत कई मुद्दों पर चर्चा होगी। पिछले कुछ समय से उत्त्तरप्रदेश में भाजपा राजनीतिक उथलपुथल का सामना कर रही है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के संगठन सरकार से बड़ा है वाले बयान और दिल्ली में पार्टी हाई कमान से चर्चा के बाद तो हालात और भी गंभीर बताए जा रहे हैं। हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में भाजपा के खराब प्रदर्शन को लेकर भी इस बैठक में चर्चा जरूर होगी।

लखनऊ से दिल्ली तक राजनीतिक पारा हाई :

उत्तरप्रदेश में हालिया घटनाक्रम को देखते हुए लखनऊ से लेकर दिल्ली तक राजनीतिक पारा हाई है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह समेत भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से घंटों तक चर्चा की थी। इसके बाद भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने भी आपस में चर्चा की थी। जानकारी सामने आई थी कि, भाजपा ने 10 सीटों पर होने वाले उप चुनाव के बाद संगठनात्मक रूप से परिवर्तन किए जाएंगे। अब भाजपा की आरएसएस के साथ होने वाली इस बैठक में इन मुद्दों पर भी बात की जाएगी।

Tags

Next Story