Bhopal Rape Case: भोपाल में तीन साल की बच्ची से हुए रेप मामले में बड़ा खुलासा, आरोपी कासिम ने देखी थी 100 से ज्यादा पोर्न फिल्में

भोपाल में तीन साल की बच्ची से हुए रेप मामले में बड़ा खुलासा, आरोपी कासिम ने देखी थी 100 से ज्यादा पोर्न फिल्में
आरोपी शिक्षक कासिम रेहान ने फ्री टाइम में प्रोर्न फिल्में देखी थी। उसके फोन में 100 से ज्यादा पोर्न फिल्म डाउनलोड मिली हैं।

Bhopal Rape Case: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में तीन साल की बच्ची से रेप के मामले में हैरान करने वाले खुलासे हुए हैं। आरोपी शिक्षक कासिम रेहान ने फ्री टाइम में प्रोर्न फिल्में देखी थी। उसके फोन में करीब 100 से ज्यादा पोर्न फिल्मों की क्लिपिंग डाउनलोड मिली है। उसमें भी कुछ छोटी बच्चियों के साथ गलत हरकत करने वाली भी हैं। पुलिस ने उसके फोन को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक पुलिस के पूछताछ में आरोपी ने इस बात को काबूला भी है कि मैंने फ्री टाइम में पोर्न फिल्में देखी हैं। इसके पहले गुरूवार को एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया था और आरोपी टीचर को फांसी देने की मांग की थी।

ये है पूरा मामला

बुधवार को राजधानी भोपाल में तीन साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया था। पीड़ित बच्ची की मां ने पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई। इसके बाद रेप का खुलासा हुआ। तीन साल की बच्ची से रेप उसके स्कूल में पढ़ाने वाले टीचर ने ही किया। बच्ची से रेप करने वाले आरोपी का नाम कासिम रेहान है। वह स्कूल में आईटी पढ़ाता है। पीड़िता की मां ने आरोप लगाया कि, बच्ची जब स्कूल से घर लौटी तो उसके प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान थे। इसके बाद जब स्कूल प्रबंधकों से इस बारे में बात की तो उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की। इस घटना पर सरकार को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने घेरा और कहा कि गृह मंत्रालय सो रहा है और स्थिति बदतर होती जा रही है।

सीएम मोहन यादव ने जताई थी निंदा

इस मामले में मुख्यमंत्री सीएम मोहन यादव ने वीडियो जारी कर घटना पर निंदा जताई थी, उन्होंने कहा कि भोपाल में एक स्कूल शिक्षक द्वारा तीन साल की मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला संज्ञान में आया है। मैंने सख्त से सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं, साथ ही इस मामले में स्पेशल कोर्ट के माध्यम से न्याय दिलाने का प्रयास करूंगा। यह कृत्य अत्यंत घृणित, शर्मनाक व निंदनीय है।

Tags

Next Story