Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के घूम रहा जहरीला सांप, वीडियो हुआ वारल

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के घूम रहा जहरीला सांप, वीडियो हुआ वारल
Bigg Boss OTT 3: फीर से सुर्खियों में बिग बॉस ओटीटी 3। इस बार शो के सुर्खियों में आने की वजह एक सांप है, जो बिग बॉस के घर में घूमता हुआ दिखा है।

Bigg Boss OTT 3:बिग बॉस ओटीटी 3, एक पॉपुलर रियलिटी शो है जिसमें कंटेस्टेंट्स एंटरटेनमेंट के लिए प्रतिस्पर्धा करते हैं। इस सीजन में दर्शकों के बीच विपरीत प्रतिक्रियाएं हैं। कुछ लोग इसे बोरिंग मान रहे हैं लेकिन कुछ को यह कंटेस्टेंट्स की नोंकझोंक पसंद आ रही है। हाल ही में शो में एक अनुप्राणित घटना हुई जिसने लोगों को चौंका दिया।

क्या है वीडियो में

हाल ही में बिग बॉस के घर में एक घटना आई सामने, जिसमें लवकेश कटारिया को एक रूल तोड़ने के बाद दंडित किया गया था। उन्हें घर के कोने में बांधकर बैठाया गया, जहां उन्हें हथकड़ी में बंधा था। इसी जगह पर एक सांप को भी घूमते हुए दिखाया गया था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और बिग बॉस ओटीटी 3 के दर्शक मेकर्स को लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं।

मेकर्स का क्या कहना है

जब शो के मेकर्स को उस वीडियो के बारे में सूचना मिली तो उन्होंने इसे फेक और बनाया गया बताया। उनका कहना है कि इस वीडियो में सांप को एडिटिंग के जरिए जोड़ा गया था और बिग बॉस हाउस में सभी कंटेस्टेंट्स की सुरक्षा की पूरी गारंटी है।

किस-किस का हुआ एलिमिनेशन

बिग बॉस ओटीटी 3 के पहले हफ्ते में कुछ कंटेस्टेंट्स का एलिमिनेशन हुआ। नीरज गोयत ने शो से अलविदा कहा, जो एक शॉकिंग मिड-वीक एविक्शन था। इसके बाद 30 जून को यूट्यूबर अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक और 3 जुलाई को पालौमी दास ने भी घर छोड़ दिया। और फिर, 7 जुलाई को वीकेंड का वार एपिसोड में होस्ट अनिल कपूर ने मुनीषा खटवानी के बेघर होने की घोषणा की।

Tags

Next Story