Big Boss Ott 3: अरमान, लवकेश नहीं ये बना बिग बॉस ओटीटी 3 का विनर, ट्रॉफी के साथ मिली इतनी विनिंग प्राइस

Big Boss Ott 3: अरमान, लवकेश नहीं ये बना बिग बॉस ओटीटी 3 का विनर, ट्रॉफी के साथ मिली इतनी विनिंग प्राइस
बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा और कलर्स टीवी पर 21 जून से शुरू हुआ था। और 2 अगस्त को फिनाले हुआ।

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का फिनाले हो चुका है। अभिनेता अनिल कपूर के होस्ट किए गए इस शो का विनर मिल गया है। बिग बॉस ओटीटी 3 में 16 कंटेस्टेंट के साथ एक वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी। बीती रात हुए फिनाले में सना मकबूल ने इस शो की ट्रॉफी को अपने नाम किया जबकि रैपर नैजी रनर-अप रहे। वहीं टॉप 5 पर रणवीर शौरी, नैजी, साई केतन राव, सना मकबूल और कृतिका मलिक ने जगह बनाई थी।

विनर बनने के बाद सना ने क्या कहा?

सना महबूल ने शो की ट्रॉफी जीतने के बाद फैंस को धन्यवाद दिया और कहा की आपको लोगों का बहुत बहुत धन्यवाद, आपके प्यार ने मुझे ये जीताया। आपके प्यार ने मुझे जिद्दी सना से विनर सना बनाया। शो के बारे में बात करते हुए सना ने कहा कि पहले शुरू में सब अच्छा लग रहा था फिर ग्रुप बन गया। जो लोग आपके साथ बैठते थे वो आपकी बुराइयां करने लगे। जिसमें हम चार एक तरफ ही गए। फिर वो लोग भी बाहर जाने लगे लेकिन जब आपने जीत का ठान लिया है तो लड़ना तो पड़ता है।

ट्रॉफी के साथ मिली विनिंग प्राइज

सना मकबूल को चमचमाती ट्रॉफी के साथ में 25 लाख रुपये की प्राइज मनी भी दी गई है। इस शो के मौजूदा सीजन को जीतने के बाद वो काफी ज्यादा खुश नजर आईं। फैंस भी सोशल मीडिया पर जमकर बधाई देने में लगे हैं। बता दें बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में एल्विश यादव ने बाजी मारी थी।

इन 16 कंटेस्टेंट ने ली थी एंट्री

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा और कलर्स टीवी पर 21 जून से शुरू हुआ था। इस सीजन में कुल 16 कंटेस्टेंट एक साथ आए थे और एक की एंट्री वाइल्ड कार्ड से हुए थी। रैपर नैजी, सना मकबूल, रणवीर शौरी, सना सुल्तान, दीपक चौरसिया, शिवानी कुमारी, विशाल पांडे, लवकेश कटारिया, पायल मलिक, चंद्रिका दीक्षित, नीरज गोयत, मुनीषा खाटवानी, पौलोमी दास, साई केतन राव और अरमान मलिक और उसकी दोनों पत्नियां कृतिका और पायल का नाम शामिल रहा। वहीं, अदनान शेख ने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी।

Tags

Next Story