Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक ने जड़ा विशाल पांडे को थप्पर,वायरल हुआ वीडियो

Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक ने जड़ा विशाल पांडे को थप्पर,वायरल हुआ वीडियो
Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक और विशाल पांडे ने 'बिग बॉस ओटीटी 3' में कुछ ऐसा कर दिया जो सबको हैरान कर दिया है।

Bigg Boss OTT 3: रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में जैसे-जैसे दिन बीतते जा रहे हैं, वैसे-वैसे कंटेस्टेंट्स के बीच के इश्यू बढ़ते जा रहे हैं। इस शो में कुछ कंटेस्टेंट्स ऐसे हैं, जिनकी हरकतें शो का हाईलाइटिंग प्वाइंट होती हैं। बिग बॉस ओटीटी 3 के पॉपुलर कंटेस्टेंट्स में अरमान मलिक और विशाल पांडे का नाम शामिल है और दोनों की ही एक दूसरे से बनती नहीं है।अब इन दोनों ने शो ऐसा कुछ कर दिया है जो सबको हैरान कर दिया है।

पायल ने लगाया विशाल पर इल्जाम

वीकेंड के वार के दौरान पायल मलिक को शो में मेहमान के रूप में बुलाया गया। उन्होंने आकर शो में बवाल मचा दिया। पायल ने बताया कि विशाल की कृतिका पर बुरा इंटेंशन है। जब उन्होंने विशाल से इस बारे में बात की, तो विशाल ने इनकार किया। इसके बाद अनिल कपूर ने उन्हें याद दिलाया कि विशाल ने वास्तविकता में क्या कहा था। विशाल ने मां की कसम खाकर कहा कि उन्होंने गलत इंटेंशन से नहीं बोला था। इसके बाद अनिल ने सवाल उठाया कि अगर इंटेंशन अच्छा था तो वो क्यों इसे कान में बोला। इस सबके बाद अरमान मलिक गुस्से में आकर विशाल पर बरस पड़े। अब ये घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

अरमान ने जड़ा विशाल को थप्पड़

पायल मलिक के आरोप के बाद, अरमान मलिक और विशाल पांडे के बीच तीखी बहस हुई। गुस्से में अरमान ने विशाल को थप्पड़ मारा। विशाल ने इसका जवाब दिया, और इसके बाद घरवालों ने दोनों को रोक लिया।

विशाल ने कृतिका को लेकर कही थी ये बात

इससे पहले, विशाल पांडे ने अरमान मलिक की दूसरी पत्नी, कृतिका मलिक, पर बात की जब वह लवकेश कटारिया से बात कर रहे थे। शुरुआत में उन्होंने कृतिका से कहा बिना मेकअप के आप अधिक अच्छे लगते हैं। हालांकि, कृतिका ने इस पर प्रतिक्रिया नहीं दी। बाद में विशाल ने लवकेश से कहा भाभी सुंदर लगती है, मेरा मतलब है कि मैं इसे अच्छे तरीके से कह रहा हूं।

Tags

Next Story