Muzaffarpur News: बिहार के मुजफ्फरपुर में बाढ़ के पानी में गिरा वायुसेना का हेलिकॉप्टर, वीडियो वायरल

बिहार के मुजफ्फरपुर में बाढ़ के पानी में गिरा वायुसेना का हेलिकॉप्टर, वीडियो वायरल

बिहार के मुजफ्फरपुर में बाढ़ के पानी में गिरा वायुसेना का हेलिकॉप्टर

Bihar Flood : बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) में बुधवार को बड़ा हादसा होते - होते बच गया। यहां बाढ़ पीड़ितों को राहत ,सामग्री पहुंचाने गया वायु सेना (Air Force) का हेलीकॉप्टर बाढ़ के पानी में गिर गया। इस घटना के बाद क्षेत्र में अफरा - तफरी मच गई। गनीमत रही कि, वायु सेना के अधिकारी सुरक्षित हैं और कोई भी इस घटना में घायल नहीं हुआ है।

जानकारी के अनुसार यह मामला, मुजफ्फरपुर के औराई के नया गांव वार्ड संख्या 13 का है। वायु सेना यहां बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री पहुंचाने आए थे लेकिन खुद ही दुर्घटना का शिकार हो गए। वायुसेना के हेलीकॉप्टर की पानी में गिरने की सूचना मिलने पर एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। कुछ ग्रामीणों ने भी आगे आकर वायु सेना के जवानों की मदद की।

राहत सामग्री लूटकर ले गए लोग :

जानकारी सामने आई है कि, जिस समय वायु सेना का हेलीकॉप्टर दुर्घटना का शिकार हुआ उस समय कुछ लोगों ने राहत सामग्री लूटने का भी काम किया। यह पूरा क्षेत्र गंभीर रूप से बाढ़ से प्रभावित है।

औराई में दुर्घटनाग्रस्त वायु सेना का हेलीकॉप्टर

औराई में दुर्घटनाग्रस्त वायु सेना का हेलीकॉप्टर

औराई का मुख्यालय से संपर्क टूटा :

बता दें कि, मुजफ्फरपुर लखनदेई नदी का जमींदारी बांध औराई के मुशहरी, बिशनपुर, रामखेतारी और कोरियारी में 6 जगहों पर टूटा है। छह जगहों पर पानी का दबाव बना हुआ है। बिशनपुर परसामा के बीच बना चचरी पुल भी कल रात बह गया। औराई का मुख्यालय से सीधा संपर्क टूट गया है। ऐसे में यहां के लोग अन्न के एक - एक दाने के लिए मोहताज हैं।

वायु सेवा के सभी चार जवान सुरक्षित :

इस घटना पर जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन ने बताया कि, जिले में बाढ़ राहत सामग्री लेकर जा रहा वायु सेना के एक हेलीकॉप्टर को औराई क्षेत्र में इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी। इंजन फेल हो गया था इसलिए आपातकालीन लैंडिंग कराइ गई। चालक दल सहित वायु सेवा के सभी चार जवान सुरक्षित हैं।

Tags

Next Story