Home > Lead Story > बिहार में 9 दिन में गिर गए 5 पुल, तेजस्वी यादव बोले - जनता के हजारों करोड़ स्वाहा

बिहार में 9 दिन में गिर गए 5 पुल, तेजस्वी यादव बोले - जनता के हजारों करोड़ स्वाहा

Bihar Bridge Collapse : बिहार में पल ढहने की खबर लगातार सुर्ख़ियों में है।

Bihar Bridge Collapse
X

Bihar Bridge Collapse

Bihar Bridge Collapse : पटना। बिहार में पिछले 9 दिन में पांच पुल ने जलसमाधि ले ली है। पुल के ढ़हने का तजा मामला बिहार के मधुबनी से सामने आया था। आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने पुलों के गिरने की घटना पर बिहार सरकार को घेरा है। उन्होंने सरकार के कामकाज पर सवाल उठाते हुए इस्तीफे की मांग भी की है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि, 'बधाई हो! बिहार में डबल इंजन सरकार की डबल ताकत से महज 𝟗 दिन में केवल और केवल मात्र 𝟓 पुल ही गिरे है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रहनुमाई और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई में 𝟔 दलों वाली डबल इंजनधारी 𝐍𝐃𝐀 सरकार ने बिहारवासियों को 𝟗 दिन में 𝟓 पुल गिरने पर मंगलराज की कल्याणमय उज्जवल शुभकामनाएं प्रेषित की है।

इसके आगे तेजस्वी यादव ने कहा, 'पुलों के गिरने से जनता के स्वाहा हो रहे हजारों करोड़ को स्वघोषित ईमानदार लोग “भ्रष्टाचार” ना कह कर “शिष्टाचार” कह रहे है।

विपक्षियों को भ्रष्टाचारी का नारंगी प्रमाण पत्र बांटने वाले तथा पक्षकारिता की पत्रकारिता में पृथ्वी और आकाश की सभी रैंकिंग में नंबर-𝟏 विश्व विजेता गोदी मीडिया द्वारा प्रमाणित सत्यवादी एवं अविनाशी नेता इन सुशासनी कारनामों पर मुँह क्यों नहीं खोलते? पुलों द्वारा जलसमाधि लेने पर विपक्षी नेता इस्तीफ़ा दें।'

बता दें कि, मधुबनी जिले के भेजा पुलिस थाने के पास एक अंडर कंस्ट्रक्शन पुल ढह गया था। इसे बनाने की कुल लागत तीन करोड़ रुपए होने वाली थी। मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। पुल गिरने की ऐसी ही घटनाएं अररिया, सिवान, ईस्ट चम्पारण और किशनगंज जिले से भी सामने आई थी।

Updated : 29 Jun 2024 3:58 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Gurjeet Kaur

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top